CEAT क्रिकेट रेटिंग अवार्ड्स: केन विलियमसन बने टेस्ट क्रिकेटर ऑफ द ईयर, श्रीलंका के इस गेंदबाज ने जीता बेस्ट बॉलर का अवार्ड

punjabkesari.in Monday, Aug 21, 2023 - 10:13 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारती की अग्रणी टायर निर्माता CEAT ने टेस्ट क्रिकेटर ऑफ द ईयर के नाम का एलान कर दिया है। CEAT क्रिकेट रेटिंग के साथ, सभी प्रारूपों में अंतर्राष्ट्रीय और घरेलू क्षेत्र से सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी मुंबई में सम्मानित हुए। इन खिलाड़ियो को जून 2022 से मई 2023 के बीच दिखाए गए प्रदर्शन के दौरान टेस्ट क्रिकेटर ऑफ द ईयर अवार्ड से नवाजा गया है। आपको बत्ता दें कि “CEAT क्रिकेट रेटिंग अवॉर्ड का आज 25वां संस्करण मनाया गया है।

आगामी विश्व कप में सफलता के लिए हम भी टीम इंडिया को हार्दिक शुभकामनाएं देते हैं।" भारत के महान क्रिकेट खिलाड़ी, सीएट क्रिकेट रेटिंग्स के मुख्य निर्णायक सुनील गावस्कर ने कहा, “CEAT क्रिकेट रेटिंग इस महान खेल में त्रुटिहीन प्रतिभा को पहचानने और बढ़ावा देने के लिए एक पथप्रदर्शक रही है। इस वर्ष के पुरस्कार विजेता खेल के वैश्विक रोल मॉडल हैं और उम्मीद है कि इससे आने वाली महान पीढ़ियों को प्रेरणा मिलेगी।”

इन दिग्गजों ने जीता अवार्ड

CEAT क्रिकेट रेटिंग अवॉर्ड में भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने वनडे प्लेयर ऑफ द ईयर का खिताब अपने नाम किया। जबकि श्रीलंका के स्पिनर प्रभात जयसूर्या ने बेस्ट बॉलर का अवार्ड जीता है। इसी के साथ न्यूजीलैंड के खिलाड़ी केन विलियमसन को टेस्ट क्रिकेटर ऑफ द ईयर चुना गया है। दरअसल, केन विलियमसन के लिए पिछला साल शानदार रहा। खासकर, इस खिलाड़ी ने टेस्ट फॉर्मेट में खूब रन बनाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News