पार्टी फंड को फैन्स के भेजे पैसे लौटाएंगे कमल हासन,कहा-इसका मतलब ये नहीं मैं फैसले से यूटर्न ले रहा

punjabkesari.in Thursday, Nov 16, 2017 - 07:01 PM (IST)

नेशनल डेस्कः साउथ फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन के राजनीति में आने की घोषणा से सबसे ज्यादा खुशी उनके फैन्स को हुई है। इसके चलते वे लगातार अपने अभिनेता की नई पार्टी के लिए फंड जमा करके उन्हें भेजने में लगे हैं लेकिन उन्होंने पार्टी फंड के लिए फैन्स के भेजे गए पैसे लौटाने की घोषणा की है।

तमिल मैगजीन के लिए लिखे जाने वाले अपने सप्ताहिक कॉलम में उन्होंने लिखा है कि जिन लोगों ने पैसे दिए हैं, मैं उनके पैसे वापस रहा हूं। पार्टी बनाने और उसके नामकरण से पहले ही मैं फंड्स लूं तो इलीगल होगा। उन्होंने कहा कि पहले पार्टी बनेगी. उसका नाम रखा जाएगा उसके बाद ही फंड लिया जाएगा।

लेख में कमल हासन ने ये भी साफ किया है कि इसका मतलब यह नहीं कि मैं राजनीति में आने के अपने फैसले से पलट रहा हूं। उन्होंने कहा कि हमे पहले मजबूत नींव बनाने की जरूरत है ताकि मेरे बाद भी यह आंदोलन चलता रहे। यह सिर्फ सीट पाने के लिए नहीं है बल्कि मेरी इच्छा में तमिलनाडु का विकास प्रथम रहे।

हासन ने अपने कॉलम में यह भी लिखा है कि उनके हिन्दू आतंकवाद के बयान को गलत तरीके से पेश किया गया, हालांकि उन्होंने कहा है कि वो अपने बयान पर कायम हैं। उन्होंने कहा कि मेरे बयान का गलत ट्रांसलेशन किया गया। मैंने आतंकवाद शब्द का इस्तेमाल कभी किया ही नहीं लेकिन जो मैंने कहा है उसमें मुझे कुछ बदलना नहीं है।

बता दें, जब एक रिपोर्ट आई कि कमल हासन ने अपने प्रस्तावित पार्टी के लिए प्रशंसकों से 30 करोड़ रुपए इकट्ठा किए हैं। उसके उन्होंने ये कॉलम लिखा। साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि प्रशंसकों से कल्याणकारी गतिविधियों के लिए पैसा उधार लिया था, न कि पार्टी के लिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News