कलयुगी भाई ने मौसेरी बहन को पेट्रोल छिड़ककर जलाया, हालत गंभीर

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2024 - 12:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के पल्हरी गांव में रविवार की रात एक महिला को उसके मौसेरे भाई ने कथित रूप से जला दिया। जिसके बाद पीड़िता अपनी जान बचाने के लिए पास ही के एक नाले में कूद गई। आनन-फानन में महिला को नाले से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

क्या कहती है पुलिस?
पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) राजीव प्रताप सिंह ने सोमवार को बताया कि रविवार रात करीब आठ बजे पल्हरी गांव में 30 वर्षीय महिला को उसके मौसेरे भाई रामबाबू (33) ने पेट्रोल छिड़ककर जला दिया, जिसके बाद जान बचाने के लिए पीड़िता पास ही एक नाले में कूद गई। उन्होंने बताया कि महिला की हालत गंभीर है और उसे एक ‘ट्रॉमा सेंटर' में भर्ती कराया गया है।

80 प्रतिशत तक जल गई महिला
चिकित्सकों ने बताया कि महिला 80 प्रतिशत तक जल गई है। सिंह ने बताया कि महिला के तीन बच्चे हैं और वह पति के छोड़ देने के बाद से अपनी मां के साथ रह रही है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है और इस घटना के पीछे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। सिंह ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के तीन दल उसके संभावित ठिकानों में दबिश दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें....
सबरीमाला मंदिर के लिए नया नियम लागू, यात्रा के लिए ऑनलाइन बुकिंग करना हुआ अनिवार्य

केरल के प्रसिद्ध सबरीमाला मंदिर में लाखों श्रद्धालु दर्शन के लिए आते हैं। अब इस तीर्थयात्रा के लिए एक नया नियम लागू कर दिया गया है। केरल सरकार ने घोषणा की है कि अब से सबरीमाला यात्रा के लिए पहले से ऑनलाइन बुकिंग करना आवश्यक होगा। इसके साथ ही भगवान अयप्पा मंदिर में दर्शन के लिए श्रद्धालुओं की संख्या भी सीमित की गई है। सबरीमाला की वार्षिक मंडलम-मकरविलक्कू तीर्थयात्रा सीजन शुरू होने में अभी एक महीना बाकी है, लेकिन सरकार ने समय से पहले ही इस नियम का ऐलान किया है। अब से तीर्थयात्री केवल ऑनलाइन बुकिंग के माध्यम से ही दर्शन कर सकेंगे। हर दिन अधिकतम 80,000 भक्तों को ही अनुमति दी जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News