मुंबई एयरपोर्ट पर इरफान पठान के साथ बदसलूकी, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने Vistara Airlines से मांगा जवाब

punjabkesari.in Thursday, Aug 25, 2022 - 04:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: एशिया कप 2022 के लिए क्रिकेट कमेंट्री पैनल में शामिल टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान और उनकी फैमिली को मुंबई एयरपोर्ट पर बुधवार को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इरफान पठान अपने परिवार के साथ मुंबई से दुबई के लिए रवाना हो रहे थे लेेकिन एयरपोर्ट पर विस्तारा के चेक-इन काउंटर पर उन्हें करीब डेढ़ घंटे तक बीवी और बच्चों के साथ खड़े रहना पड़ा।

PunjabKesari

वहीं इरफान की शिकायत पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा यह जानकर काफी बुरा लग रहा है कि आपके साथ ऐसा व्यवहार हुआ। साथ ही केंद्रीय मंत्री ने विस्तारा एयरलाइंस से इस बारे में जवाब देने को कहा। 

 

इरफान पठान ने पोस्ट शेयर कर बताई आपबीती

दिग्गज ऑलराउंडर ने ट्विटर पर लिखा,' आज (बुधवार) मैं विस्तारा की फ्लाइट UK-201 से मुंबई से दुबई के लिए रवाना हो रहा था। चेक इन काउंटर पर मेरे साथ बहुत बुरा व्यवहार हुआ। विस्तारा ने मेरी कन्फर्म टिकट में हेरफेर कर दी। इस समस्या के समाधान के लिए काउंटर पर मुझे करीब डेढ घंटे तक इंतजार करना पड़ा। मेरे साथ मेरी बीवी, एक आठ महीने का बच्चा और एक पांच साल का भी बच्चा था।' 

 

उन्होंने आगे लिखा, ग्राउंड स्टाफ का व्‍यवहार भी काफी असभ्य था, वे लोग काफी बहाने बना रहे थे। मेरे अलावा कई और यात्रियों को इसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ा। मैं संबंधित ऑथोरिटी से यह अनुरोध करना चाहूंगा कि वो इस मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई करे ताकि जिस तरह के अनुभव से मैं गुजरा हूं किसी और के साथ ऐसा न हो। उनके इस ट्वीट पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी रिप्लाई किया। आकाश ने लिखा, 'हाय एयर विस्तारा, आपसे इस तरह की उम्मीद नहीं थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News