JSW MG मोटर इंडिया ने लॉन्च किया ''बैटरी-एज़-ए-सर्विस'' (BaaS) प्रोग्राम, जानें डिटेल

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2024 - 11:32 AM (IST)

ऑटो डेस्क. JSW MG मोटर इंडिया ने हाल ही में 'बैटरी-एज़-ए-सर्विस' (BaaS) प्रोग्राम का विस्तार किया है, जो इलेक्ट्रिक वाहनों (EV) के रखरखाव की लागत को कम करने में मदद करेगा। इस प्रोग्राम के तहत ग्राहक MG Comet EV और MG ZS EV को बेहद किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं, जिसमें MG Comet EV को 4.99 लाख रुपए + बैटरी रेंटल @₹2.5/किमी की शुरुआती कीमत और भारत की पहली प्योर इलेक्ट्रिक इंटरनेट SUV - MG ZS EV को 13.99 लाख रुपए + बैटरी रेंटल @₹4.5/ किमी की शुरुआती कीमत पर घर ला सकते हैं। 

PunjabKesari
BaaS प्रोग्राम के तहत ग्राहकों को बैटरी के उपयोग के लिए प्रति किलोमीटर एक मामूली शुल्क देना होगा। इस प्रोग्राम ने ग्राहकों के बीच अच्छी प्रतिक्रिया पाई है और यह EV कारों को पहली पसंद बना रहा है। BaaS प्रोग्राम के अलावा ग्राहकों को कार खरीदने के तीन साल के बाद 60% बायबैक का भरोसा भी मिलता है। यह भरोसा ग्राहकों को कार खरीदने का एक सहज अनुभव प्रदान करता है।  

PunjabKesari
इस शानदार ओनरशिप प्रोग्राम के बारे में बात करते हुए JSW MG मोटर इंडिया के चीफ कॉमर्शियल ऑफिसर सतिंदर सिंह बाजवा ने कहा- "BaaS प्रोग्राम के साथ हमने ग्राहकों के लिए आसान ओनरशिप के लिए एक प्लेटफॉर्म तैयार किया है। इस प्रोग्राम की मदद से EV खरीदना पहले से कहीं अधिक आसान हो गया है। BaaS प्रोग्राम के साथ विंडसर को मिले शानदार रिस्पॉन्स को देखते हुए अब हम अपने लोकप्रिय EV मॉडल कॉमेट और ZS को भी इस स्कीम में शामिल कर रहे हैं। मुझे विश्वास है कि यह खास ओनरशिप मॉडल देश में EV कारों की बिक्री में और तेजी लाएगा।" 

PunjabKesari

इस प्रोग्राम को प्रमुख फाइनेंस पार्टनर्स जैसे बजाज फिनसर्व, हीरो फिनकॉर्प, विद्युत और इकोफाई ऑटोवर्ट के सहयोग से पेश किया गया है। यह सहयोग ग्राहकों को बेहतर खरीदारी अनुभव प्रदान करेगा और देश में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को बढ़ावा देने में मदद करेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Related News