किसानों से बोले जेपी नड्डा- सत्ता के लिए झूठ बोलने वालों के भ्रम में न आएं

punjabkesari.in Friday, Dec 25, 2020 - 07:46 PM (IST)

नई दिल्लीः भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शुक्रवार को किसानों से अनुरोध किया कि वे उन पार्टियों द्वारा फैलाये जा रहे झूठ में नहीं फंसे जिन्होंने सत्ता में रहते हुए उनके लिए कुछ भी नहीं किया और सलाह दी कि उन्हें देश को समृद्ध और आत्मनिर्भर बनाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करना चाहिए। नड्डा ने यह भी सवाल किया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र की प्रधानमंत्री-किसान योजना राज्य में लागू क्यों नहीं की।

मोदी द्वारा किसानों को संबोधित करने के बाद नड्डा ने कई ट्वीट करके कहा कि प्रधानमंत्री ने फिर से कृषि कानूनों के बारे में तथ्य प्रस्तुत किए हैं। सितंबर में बनाये गए तीन कृषि कानूनों की मजबूती से पैरवी करते हुए मोदी ने कहा कि देश भर में भारी संख्या में किसानों ने तीन कानूनों का स्वागत किया है। नड्डा ने कहा कि मोदी सरकार किसानों के हितों के संरक्षण के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए प्रतिबद्ध है।

नड्डा ने कहा, ‘‘मैं सभी किसान भाइयों से अनुरोध करता हूं कि जिन लोगों ने कई दशकों तक सत्ता में रहने के बावजूद आपके लिए कुछ नहीं किया, उनके द्वारा फैलाए गए झूठ में न फंसे, उनसे सावधान रहें। किसान भाइयों और सम्पूर्ण देश को समृद्ध और आत्मनिर्भर बनाने के लिए किसान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करें।''

नड्डा ने कहा कि यह दुखद है कि जहां एक ओर देशभर के करोड़ों किसान भाइयों को प्रधानमंत्री-किसान योजना का लाभ मिल रहा है, वहीं पश्चिम बंगाल के 70 लाख से अधिक किसान इसके लाभ से वंचित हैं। नड्डा ने कहा, ‘‘मैं ममता जी से पूछना चाहता हूं कि उन्होंने बंगाल में इस किसान हितैषी योजना को लागू क्यों नहीं किया।" उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को प्रधानमंत्री-किसान योजना के तहत देश के नौ करोड़ से अधिक किसान परिवारों के बैंक खातों में सीधे 18,000 करोड़ रुपये की राशि जारी करने के लिए धन्यवाद दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News