Jio का नया रिचार्ज प्लान: सस्ते दाम में पाएं एंटरटेनमेंट का भरपूर मजा, मिलेगा इन 10 OTT प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2024 - 12:55 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अगर आप मोबाइल रिचार्ज प्लान के बारे में सोच रहे हैं और एंटरटेनमेंट के लिए सस्ते विकल्प की तलाश में हैं, तो जियो का नया ऑफर आपके लिए बेहतरीन हो सकता है। जियो ने हाल ही में एक नया रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है, जिसकी कीमत 175 रुपए है।

इस प्लान के तहत आपको 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा, इस प्लान में 10GB हाई स्पीड डेटा भी शामिल है। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें आपको 10 अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इनमें JioCinema Premium, Sony LIV, ZEE5, Discovery+ , Chaupal, JioTV , Sun NXT, Liongate Play, Kanchha Lannka, Planet Marathi, Hoichoi  शामिल हैं। इन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कंटेंट को आप JioTV मोबाइल ऐप के माध्यम से देख सकते हैं।

अगर आप OTT प्लेटफॉर्म पर कंटेंट देखने का शौक रखते हैं तो आपके लिए है ये प्लान
यह प्लान खासतौर पर उन यूजर्स के लिए है जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कंटेंट देखने का शौक रखते हैं और बहुत ज्यादा डेटा की जरूरत नहीं होती। अगर आप सिर्फ कॉलिंग के लिए या अधिक डेटा के लिए रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं, तो यह प्लान आपके लिए उपयुक्त नहीं होगा। सस्ते दाम में एंटरटेनमेंट का भरपूर मजा लेने के लिए, यह प्लान एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News