जेटली ने माल्या के प्रत्यर्पण आदेश को बताया मोदी सरकार की कामयाबी, विपक्ष पर निशाना

punjabkesari.in Monday, Feb 04, 2019 - 10:37 PM (IST)

नई दिल्लीः केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने शराब कारोबारी विजय माल्या को भारत को सौंपने के ब्रिटेन के आदेश को मोदी सरकार की कामयाबी बताते हुए विपक्ष पर तंस कसा है। उन्होंने कहा कि वह घोटालेबाजों के पक्ष में लामबंद हो रहा है।

जेटली ने सोमवार को ट्वीट में कहा, “मोदी सरकार ने माल्या के प्रत्यर्पण की दिशा में एक और बाधा पार की जबकि विपक्षी दल शारदा घोटालेबाजों के पक्ष में एकजुट हो रहे हैं।“ जेटली इस समय इलाज के लिए अमेरिका में हैं।

वहीं भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने माल्या के प्रत्यर्पण पर ट्वीट कर कहा, " माल्या के प्रत्यर्पण को मंजूरी !!! अरबों के बैंक घोटालेबाज विजय माल्या को ब्रिटेन ने भारत ले जाए जाने की स्वीकृति दी! ये है मोदी सरकार की भगौड़ों के खिलाफ कड़े रुख का नतीजा!"

उल्लेखनीय है कि ब्रिटेन के गृह मंत्री साजिद जावीद ने सोमवार को शराब कारोबारी विजय माल्या को करारा झटका देते हुए उसे भारत प्रत्र्यिपत करने का आदेश दिया। प्रत्यर्पण संधि की प्रक्रियाओं के तहत चीफ मजिस्ट्रेट का फैसला गृह मंत्री को भेजा गया था, क्योंकि सिर्फ गृह मंत्री ही माल्या (63) के प्रत्यर्पण का आदेश देने के लिए अधिकृत हैं।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News