आतंकी मसूद ने भारत और मोदी के खिलाफ बरती आपत्तिजनक भाषा, नया ऑडियो किया जारी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 02, 2018 - 02:53 PM (IST)

इस्लामाबादः  आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने एक नया ऑडियो जारी कर भारत और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करते हुए फिर जहर उगला है। आडियो में मसूद कह रहा है कि अगर पाकिस्तानी सरकार उन पर लगे हुए प्रतिबंध हटा देती है, तो उसके कश्मीरी मुजाहिदीन हिंदुस्तान को सबक सिखा सकते हैं।  बता दें कि बीते कुछ दिनों में जिस तरह भारत की ओर से आतंकियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई और सख्ती भरी भाषा का प्रयोग किया गया है, उससे उनके आका बौखलाए हुए हैं। यही कारण है कि उनकी ये बौखलाहट अब इस तरह की गीदड़ भभकी के रूप में सामने आ रही है।
PunjabKesari
नए ऑडियो में मसूद अजहर ने कहा कि सरकार 6 महीने के लिए सभी बंदिशें हटा ले तो हम भारत को उसी की भाषा में जवाब दें। उसने कहा कि हिंदुस्तान ऊपर-ऊपर से धमकी देता है, लेकिन खुद भी खौफ से भरा है। भारत और पाकिस्तान के बीच शुरू हो रही बातचीत की कोशिशों पर भी मसूद अजहर ने टिप्पणी करते कहा कि भारत की ताकतवर लॉबी के दबाव में ही पाकिस्तानी सरकार भारत के साथ बात करती है। प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए उसने कहा कि अच्छा हुआ कि मोदी भ्रष्टाचार के इल्जाम में फंसा हुआ है। भारत के सेना प्रमुख के बारे में मसूद ने कहा कि अब मोदी ने आर्मी चीफ को आगे कर दिया है, वो पाकिस्तान को धमकियां दे रहा है।

 

PunjabKesariउसने कहा कि हम हिंदुस्तान और पाकिस्तान की जंग नहीं चाहते हैं, हमारे मुजाहिदीन सिर्फ हिंदुस्तान को सबक सिखाना चाहते हैं। उसने कहा कि पाकिस्तान की पुरानी गलतियों के कारण ही हिंदुस्तान के हौसले बुलंद हुए हैं। जिहाद-ए-कश्मीर ने इंडिया को बार-बार शिकस्त दी है, अब इंडिया जंग की गलती नहीं कर सकता है। भारत में चल रही सर्जिकल स्ट्राइक पर बहस को भी मसूद अजहर ने अपने ऑडियो में मुद्दा बनाया। उसने कहा कि हिंदुस्तान अपने लोगों का हौसला बनाए रखने के लिए झूठी सर्जिकल स्ट्राइक का सहारा ले रहा है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News