इंटरव्यू देने गई पत्नी को फौजी ने गोली से उड़ाया, वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Friday, Jun 30, 2017 - 03:16 PM (IST)

नई दिल्ली: जयपुर के वैशाली नगर थाना इलाके में रौंगटे खड़े कर देने वाली वारदात देखने को मिली जहां एक फौजी ने स्कूल में इंटरव्यू देने गई पत्नी पर दिनदहाड़े गोली मार दी। यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। 


स्कूल के बाहर पत्नी को गोली मार दी
जानकारी मुताबिक पूनम कुछ दिनों से अपने माता-पिता के साथ उनके पांच्यावाला में घर पर रह रही है। उसकी बड़ी बहन सुमन कंवर एक स्कूल में काम करती है। वहां वह पूनम को नौकरी दिलाने की बात कराने ले गई थी। पीछे से पहुंचे उसके पति भवानी सिंह ने दोपहर करीब दो बजे हनुमार नगर विस्तार में स्कूल के बाहर गोली मार दी। उसके बाद सुमन पर भी फायर करने का प्रयास किया, लेकिन गोली नहीं चलने के कारण वह गाड़ी लेकर फरार हो गया। घटना के बाद दोनों को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह है मामला
मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि भवानी सिंह, पूनम को नौकरी नहीं करने देना चाहता है, लेकिन पूनम अपनी बहन के साथ उसके स्कूल में नौकरी का इंटरव्यू देने जा रही थी। रास्ते में दोनों को रोक कर भवानी ने पूनम पर फायर कर दिया। वारदात के बाद गोली लगने से घायल हुई पूनम को अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है। पूनम के गले को चीरते हुए गोली सिर की तरफ जाकर फंस गई। चिकित्सकों की एक टीम पूनम के स्वास्थ्य पर लगातार नजर बनाए हुए है। वहीं अब वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपी को पकडऩे की कोशिश में जुटी हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News