जयपुर में 10 दिन बाद एक और ट्रिपल मर्डर...घर में घुसकर 2 मासूम बेटों और मां का कत्ल

punjabkesari.in Thursday, Nov 30, 2023 - 11:38 AM (IST)

जयपुर : करधनी इलाके में दो बेटियों और पत्नी की हथौड़े से सिर फोड़कर हत्या के मात्र 10 दिन बाद राजधानी के मालवीय नगर में फिर तिहरा हत्याकांड हुआ है। बुधवार सायं 5 बजे झालाना गांव के खटीकों के मोहल्ले में एक दरिंदे ने मां और उसके दो मासूम बेटों का गला रेत दिया। आरोपी ने भागते समय मृतका की ननद को धक्का मारकर गिरा दिया। वह कुछ समझती, उससे पहले उसने दो हवाई फायर कर दिए लेकिन हड़बड़ाहट में उससे पिस्टल छूट गई जिसे वह छोड़कर भाग गया। डी.सी.पी. (ईस्ट) ज्ञानचंद यादव के अनुसार मूलतः उत्तराखंड के रहने वाले लक्ष्मण सिंह बिष्ट की मौत हो चुकी है। 

झालाना गांव स्थित 3 मंजिला मकान नंबर-676 में उनकी पत्नी गीता देवी, अविवाहित बेटी नेहा, बेटे सूरज और विवाहित बेटे चेतन बिष्ट के साथ रहती है। चेतन अपनी पत्नी सुमन (26) और बेटा जिव्यांश (5) व अव्यांश (2) के साथ मकान की पहली मंजिल पर रह रहा था।

चेतन पहले बी-लाल लैब में नौकरी करता था पर वहां से नौकरी छोड़ने के बाद वह अपैक्स सर्किल पर नारियल पानी और मौसमी का ठेला लगाता है। बुधवार 5 बजे एक अज्ञात व्यक्ति घर में घुसा और सुमन, जिव्यांश व अव्यांश का बेरहमी से गला रेत दिया। पुलिस को मौके से बड़ा छुरा, एक पिस्टल और दो खाली खोल मिले हैं।

मृतका की ननद व सास के बयान में विरोधाभास
सुमन की ननद नेहा ने पुलिस को बताया कि आवाज सुनकर वह छत पर पहुंची तो कमरे का दरवाजा बंद था। उसने दरवाजा खटखटाया तो किसी अज्ञात व्यक्ति ने दरवाजा खोलकर अंदर आने को कहा। वह भीतर घुसी तो बदमाश उसे धक्का देकर भाग छूटा। भागते वक्त उसने दो बार फायर किया। इस दौरान उसके हाथ से पिस्टल गिर गई और वह उसे वहीं छोड़कर सीढ़ियों से उतरकर फरार हो गया। वहीं, सुमन की सास ने आरोपी के पहली मंजिल से कूदकर भागने की जानकारी पुलिस को | दी है। पुलिस सुमन की सास, ननद और पति से पूछताछ कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News