दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल 3 पर बिजली गुल, यात्री गर्मी से हुए बेहाल, कहा- घुटन महसूस हो रही है...

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 05:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली में इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (आईजीआईए) पर कई मिनट तक बिजली गुल रहने से परिचालन बाधित हुआ। रिपोर्ट के अनुसार, हालांकि बिजली व्यवधान के कारण कोई भी उड़ान प्रभावित नहीं हुई। दिल्ली अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के एक प्रवक्ता ने कहा, "दिल्ली ट्रांसको लिमिटेड (डीटीएल) ग्रिड से वोल्टेज असंतुलन ने कुछ समय के लिए सभी आईजीआई टर्मिनलों को प्रभावित किया, जिससे सामान स्वीकृति और ई-गेट प्रभावित हुए।"

सोशल मीडिया पर कई पोस्ट में यात्रियों ने टर्मिनल 3 पर "घुटन" महसूस होने की शिकायत की क्योंकि उन्हें लंबी कतारों में इंतजार करना पड़ रहा था। एक अन्य यात्री ने कहा. "15 मिनट से टी3 टर्मिनल पर लाइट नहीं है। पानी, कॉफी, कोई भी जरूरी खाने का सामान नहीं खरीद सकते। क्या हम इसी के लिए भुगतान करते हैं? क्या कोई इस पर गौर कर सकता है?" 

दिल्ली एयरपोर्ट के एक्स हैंडल ने यात्रियों को जवाब देते हुए कहा, "हम निश्चित रूप से अपने यात्रियों को ऐसा अनुभव प्रदान नहीं करना चाहते हैं। हमने आपकी प्रतिक्रिया को विधिवत नोट कर लिया है और इस पर गौर करने के लिए संबंधित टीम के साथ इसे साझा किया है।" रॉयटर्स के अनुसार, टर्मिनल में एयर कंडीशनर ने आउटेज के दौरान काम करना बंद कर दिया, लेकिन जल्द ही बहाल कर दिया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News