पवन खेड़ा को विमान से उतारने पर Indigo का बयान, फ्लाइट से कोई एक नहीं...उतारे गए थे सभी यात्री

punjabkesari.in Thursday, Feb 23, 2023 - 01:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस महाधिवेशन में हिस्सा लेने रायपुर जा रहे पार्टी मीडिया विभाग के प्रमुख पवन खेड़ा को इंडिगो की फ्लाइट 6ई-204 से नीचे उतारे जाने के आरोप के बीच विमानन कंपनी की तरफ से भी बयान आया है। विमानन कंपनी इंडिगो ने कहा कि विमान से किसी एक को नहीं बल्कि सभी यात्रियों को उतारा गया है। इंडिगो के अधिकारियों ने कहा कि सभी यात्रियों को दूसरे विमान से रायपुर ले जाया जाएगा। 

 

कांग्रेस ने लगाए आरोप

कांग्रेस महाधिवेशन में हिस्सा लेने रायपुर जा रहे पवन खेड़ा को दिल्ली पुलिस ने गुरुववार को यहां इंदिरा गांधी हवाई अड्डे पर विमान में नहीं बैठने दिया और उन्हें कथित तौर पर हिरासत में ले लिया। कांग्रेस महाधिवेशन के लिए इसी विमान से रायपुर जा रहे हैं पार्टी नेताओं को जैसे ही इसकी खबर मिली तो सभी विमान से बाहर आ गए और इसका विरोध करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा उनकी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

 

पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए बताया ,‘‘आज इंडिगो की फ्लाइट 6ई-204 से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिल्ली से रायपुर जा रहे थे। सभी फ्लाइट में बैठ चुके थे, उसी वक्त हमारे नेता पवन खेड़ा जी को फ्लाइट से उतरने को कहा गया। ये तानाशाही है। तानाशाह ने अधिवेशन से पहले ईडी के छापे मरवाए और अब इस तरह की हरकत पर उतर आया। पहले छत्तीसगढ़ में नेताओं के यहां ईडी को भेजा। अब, कांग्रेस अधिवेशन में भाग लेने जा रहे हमारे नेता को टोका गया। ये तानाशाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी... हम लड़ेंगे और जीतेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News