UAE में सड़क दुर्घटना में भारतीय नर्स की मौत

punjabkesari.in Sunday, May 08, 2022 - 04:58 PM (IST)

दुबई:  संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के रास अल खैमाह में ईद की छुट्टी के दौरान अपने परिवार के साथ कार से जा रही भारतीय नर्स की भीषण कार दुर्घटना में मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई। ‘खलीज टाइम्स' की खबर के अनुसार, केरल के कोच्चि की रहने वाली 36 वर्षीय टिंटू पॉल अपने पति कृपा शंकर, 10 वर्षीय कृतिन, डेढ़ वर्षीय आदिन शंकर और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ जा रही थीं, तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर सड़क से उतरने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वह अपने परिवार के साथ ईद के अवसर पर तीन मई को जेबेल जैस पर्वत श्रृंखला में छुट्टी पर गई थीं।

 

घटना के बाद पॉल, उनके पति, बच्चों और परिवार के अन्य सदस्यों को पुलिस ने रास अल खैमाह (RAK) के एक अस्पताल में भर्ती कराया। तमाम कोशिशों के बावजूद अगले दिन नर्स ने दम तोड़ दिया, जबकि उनके पति और बेटा आईसीयू में हैं। पॉल पिछले डेढ़ साल से आरएके अल हमरा क्लिनिक में काम कर रही थीं। पॉल के मामा बेसिल ने कहा कि कृपा शंकर और बेटा जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘‘दुर्घटना में कृपा शंकर गंभीर रूप से घायल हो गए और उनका आईसीयू में इलाज चल रहा है और उनके बड़े बेटे का भी आरएके के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।''

 

बेसिल ने कहा कि वे इस खबर को सुनकर टूट गए हैं। उन्होंने कहा, ‘‘उनकी (पॉल की) मां इस सदमे को सहन नहीं कर पा रही हैं और वह कहती रहती हैं कि उनकी बेटी जल्द ही लौट आएगी।'' पॉल का भाई ब्रिटेन में रहता है, वह अंतिम संस्कार के लिए यूएई आया है। एक हफ्ते में किसी भारतीय नर्स की यह दूसरी मौत है। ‘गल्फ न्यूज' की रिपोर्ट के अनुसार, एक मई को अबू धाबी में कार्यरत केरल के चेप्पाड निवासी शेबा मैरी थॉमस की ईद की छुट्टी के दौरान सलालाह, ओमान में एक अन्य कार दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Related News

Recommended News