World Cup 2019: सट्टा बाजार में भारत की जीत की भविष्यवाणी, मची खलबली

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2019 - 11:08 AM (IST)

नई दिल्ली: लैडब्रोक्स और बेटवे जैसी प्रमुख ऑनलाइन सट्टा वेबसाइट की भविष्यवाणी ने भारतीय सट्टे बाजार में खलबली मचा दी है। भविष्यवाणी के तहत जहां भारत कप का प्रबल दावेदार बना है वहीं भारतीय सटोरियों के तहत अगर आस्ट्रेलिया ने फाइनल खेला तो उसकी जीत निश्चित है। ऐसे में पहली बार ऑनलाइन और बुकीज के भाव में बेहद अंतर देखा गया है।

PunjabKesari

हालांकि ऑनलाइन बाजार और भारतीय सट्टा बाजार में भारत फेवरेट है लेकिन वहीं आस्ट्रेलिया के भाव भी गिरे हुए है। साफ है कि ऑनलाइन और ऑफलाइन के तहत भारत और आस्ट्रेलिया फाइनल खेल सकता है। यही नहीं सटोरियों के तहत दोनों ही टीमें इस समय अच्छा खेल रही है और ये टीमें ऐसी हैं जो कभी भी बाजी पलट सकती है, नतीजतन अगर इन दोनों के बीच मैच होता है तो चांस 50:50 का होगा। 

PunjabKesari

बता दें कि आज के मैच में भारत सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा जबकि पांच बार का चैंपियन और गत विजेता आस्ट्रेलिया गुरुवार को बर्मिंघम में चिर प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड के खिलाफ उतरेगा। जिसके तहत ऑनलाइन बाजार की प्रमुख साइट लैडब्रोक्स और बेटवे के तहत अलग-अलग भाव लगे हुए हैं और वहीं बुकीज ने नए रेटों को खोल दिया है। 

PunjabKesari

आनलाइन में इस तरह मिलते हैं पैसे
अगर कोई 13/8 के भाव पर सट्टा लगाता है तो इसका मतलब है कि उसने जितनी भी राशि दांव पर लगाई है जीतने पर उसकी राशि को 13 से गुणा करके फिर उसमें आठ से भाग दिया जाएगा और फिर जो राशि आएगी वह विजेता को मिलेगी। 

भारतीय बाजार के तहत भाव 
 भारत पर लगा 12 रुपए के बदले आपको मिलेंगे 14 रुपए 
आस्ट्रेलिया पर 12 रुपए के बदले आपको मिलेंगे 16 रुपए
इग्लैंड पर 12 रुपए के बदले आपको मिलेंगे 18 रुपए 
न्यूजीलैंड पर 12 के बदले 21 रुपए 

ऑनलाइन के भाव टीमों पर क्या है 
भारत की जीत पर 13/8 का भाव 
इंग्लैंड की जीत पर 15/8 का भाव 
आस्ट्रेलिया की जीत पर 11/4 और 
 न्यूजीलैंड की जीत पर 8/1 का भाव 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News