विदेश राज्य मंत्री मुरलीधरन पहुंचे मलेशिया दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय संबंधों की मजबूती को लेकर की बातचीत

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 01:38 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः विदेश राज्य मंत्री मुरलीधरन दो देशों की अपनी चार दिवसीय यात्रा के अंतिम चरण में  मलेशिया पहुंचे। ब्रुनेई की अपनी यात्रा समाप्त करने के बाद मुरलीधरन मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर पहुंचे हैं।  इस दौरान उन्होंने मलेशियाई प्रतिनिधि सभा के सदस्य एम कुला सेगरन से मुलाकात की। इस दौरान दोनों नेताओं ने द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने को लेकर बातचीत की।  मुरलीधरन  ने शुक्रवार को मलेशियाई प्रतिनिधि सभा के सदस्य एम कुला सेगरन से मुलाकात की। इस दौरान दोनों ने भारत और मलेशिया के बीच द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने को लेकर चर्चा की। विदेश राज्य मंत्री ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

 

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "कुआलालंपुर में डेमोक्रेटिक एक्शन पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एम कुला सेगरन और अन्य वरिष्ठ सदस्यों से मिलकर खुशी हुई। इस दौरान दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने और लोगों से लोगों के बीच संपर्क को मजबूत करने के तरीकों पर चर्चा हुई।" मालूम हो कि अपने दौरे के दौरान विदेश राज्य मंत्री ने शुक्रवार को कुआलालंपुर में प्रवासी भारतीयों के साथ भी बातचीत की।

 

उन्होंने अपने एक ट्वीट में कहा, "भारतीय उच्चायोग द्वारा आयोजित प्रवासी भारतीय उत्सव के दौरान मलेशिया में भारतीय प्रवासियों के साथ बातचीत करने में खुशी हुई। इस दौरान उन्होंने भारत-मलेशिया संबंधों को नए आयाम पर ले जाने में भारतीय प्रवासियों के महत्वपूर्ण योगदान की सराहना भी की।" इस दौरान उन्होंने 'प्रवासी भारतीय महोत्सव' कार्यक्रम में आयोजित एक सांस्कृतिक प्रदर्शनी में भी भाग लिया। मालूम हो कि उन्होंने गुरुवार को कुआलालंपुर में मलेशियाई सशस्त्र बल सिख वेटरन एसोसिएशन के सदस्यों से मुलाकात की और उनकी वीरता एवं साहस की सराहना की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News