स्वतंत्रता दिवसः लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने देशवासियों को दीं शुभकामनाएं

punjabkesari.in Wednesday, Aug 15, 2018 - 05:34 AM (IST)

नई दिल्लीः लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर देशवासियों को बधाई देते हुए कामना की कि यह दिन देशवासियों के जीवन में खुशी, प्रगति, खुशहाली और नई उमंग लेकर आये। महाजन ने अपने शुभकामना संदेश में कहा, स्वतंत्रता दिवस के इस पावन अवसर पर मैं देशवासियों विशेष रूप से देश की सीमाओं की रक्षा करने वाले सैनिकों और देश का भविष्य बनाने वाले युवाओं को अपनी ओर से हार्दिक शुभकामनाएं देती हूं।

PunjabKesari

इस अवसर पर हमें अपने स्वतंत्रता सेनानियों द्वारा दिए गए बलिदान को सम्मान के साथ याद रखना चाहिए और उनको नमन करना चाहिए। लोकसभा अध्यक्ष ने कहा, हमें इस अवसर की महत्ता को भली भांति समझना होगा। आज ही के दिन 1947 में हमारे देशवासियों के हृदय में आशाओं और उम्मीदों की एक नई भावना ने जन्म लिया था।

PunjabKesari

अपने देशवासियों की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हमने देश में जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में असाधारण प्रगति की है। राष्ट्र निर्माण के गुरुतर दायित्व के निर्वहन हेतु यह दिन हमारे देशवासियों के जीवन में और अधिक खुशी, प्रगति, खुशहाली और नई उमंग लेकर आए। मैं एक बार फिर अपने देश के भाईयों और बहनों से प्रगतिशील समाज के आदर्श को चरितार्थ करने के लिए स्वयं को पुन: समर्पित करने का आह्वान करती हूँ।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News