थोड़े रन क्या बना लिए उछल रहा है...धर्मशाला टेस्ट में बवाल, सरफराज-शुभमन से भिड़ा ये खिलाड़ी, VIDEO

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 02:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: धर्मशाला में खेले जा रहे भारत-इंग्लैंड टेस्ट मैच के तीसरे दिन बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो की भारतीय खिलाड़ियों से तीखी बहस हो गई, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, मैच के बीच  जब बेयरस्टो ने  मजाक में भारतीय विकेटकीपर ध्रुव जुरेल को चिढ़ाते हुए पूछा कि उन्होंने जिमी एंडरसन को संन्यास के बारे में क्या बोला है तभी शुभमन गिल ने अपने साथी का बचाव करने के लिए पिच पर बेयरस्टो के अपने रिकॉर्ड पर सवाल उठाया। गिल ने बेयरस्टो से पूछा कि उन्होंने भारत में कितने शतक बनाए हैं।

जैसे ही बेयरस्टो और गिल के बीच इस बात तनाव इतना बढ़ गया कि एक अन्य भारतीय खिलाड़ी, सरफराज खान ने एक मजाकिया टिप्पणी के साथ स्थिति में हस्तक्षेप किया और मज़ाकिया ढंग से सुझाव दिया कि बेयरस्टो को शांत हो जाना चाहिए, यह इंगित करते हुए कि वह श्रृंखला में केवल कुछ रन ही बना पाए हैं। सरफराज ने कहा “चुप बैठने को बोल उसको इस सीरीज में थोड़े रन क्या बना लिये ये उछल रहा है।” वीडियो में कैद की गई यह टिप्पणी तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई। इस वीडियो पर कई किक्रिटे फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी। वहीं मामला शांत ही हुआ कि अगले ही ओवर में बेयरस्टो कुलदीप यादव की गेंद का शिकार हो गए, जिससे उन्हें निराशा में सिर झुकाए मैदान से बाहर जाना पड़ा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News