ज्योतिषी की एक भविष्यवाणी ने तबाह कर दी इस गर्भवती महिला की जिंदगी

punjabkesari.in Friday, Sep 02, 2016 - 04:35 PM (IST)

नेल्लोर (आंध्र प्रदेश): एक तरफ जहां बेटियों को लेकर देशभर में तरह-तरह के संदेस दिए जाते हैं। भारत के लिए पदक लाने वाली बेटियों को लोग सिर आंखों पर बिठाते हैं वहीं एक ज्योतिष के कहने पर कि गर्भ में बेटी है, ससुरालवालों ने बहू को ऐसे जख्म दिए जिसे वह ताउम्र नहीं भूल पाएगी। आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में ससुरालियों ने अपनी गर्भवती बहू को तेजाब से जला डाला।

एस. गिरिजा के ससुराल वालों ने उस पर पिछले महीने इसलिए तेजाब फेंक दिया क्योंकि एक ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की थी कि पहले से एक बेटी की मां गिरिजा फिर से एक बेटी को ही जन्म देगी। ज्योतिषी ने कहा कि गिरिजा के गर्भ में बेटी नहीं बेटी है। बस घर पहुंचने पर गिरिजा की सास और ननद ने उसे मार डालने की सोची।

सास और ननद ने मिलकर गिरिजा के पेट पर तेजाब डाल दिया। गिरिजा अभी तक अपने घावों के भरने का इंतजार कर रही है। पुलिस ने उसके ससुराल वालों के खिलाफ हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर लिया है। गिरिजा के पति तथा ससुर को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। हालांकि इसकी जांच की जा रही है कि गिरिजा पर किस तरह के तेजाब से हमला किया गया। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश से तेज़ाब की खुली बिक्री पर रोक लगाई जा चुकी है लेकिन इस कानून का उल्लंघन पूरे देश में काफी आम है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News