MP: ग्वालियर में एक ही परिवार के 3 लोगों ने खाया जहर, पिता-पुत्र की मौत...मां अस्पताल में भर्ती

punjabkesari.in Sunday, Mar 17, 2024 - 09:19 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले के बिजौली थाना क्षेत्र में जहरीला पदार्थ के सेवन से सात वर्षीय एक बच्चे और उसके पिता की मौत हो गयी। वहीं, बच्चे की मां अस्पताल में भर्ती हैं, जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार शुक्रवार की रात्रि हुई इस घटना के बाद पुत्र और मां-पिता तीनों को जयारोग्य हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। बच्चे ने कल दमतोड़ा। इसके बाद उसके मां-पिता को परिवार के लोगों ने निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। आज पिता की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके बाद ये मामला सामने आया। पुलिस के अनुसार घटना जिले के बिल्हैटी गांव की है।

मृतकों के नाम मुकेश (32) और उसका बेटा तरुण (7) बताया गया है। मुकेश किसान था वह पत्नी सुमन कुशवाह (28), बेटे तरुण (7), प्रांशु (5) और लक्ष्य (3) के साथ रहता था। शुक्रवार रात मुकेश घर पहुंचा। खाना खाने के बाद मुकेश, पत्नी सुमन और बेटा तरुण उल्टियां करने लगे। सूचना मिलने पर मुकेश के पिता मुन्नालाल कुशवाहा घर पहुंचे। तीनों को जेएएच हॉस्पिटल लेकर गए।

परिवार के लोगों का कहना है कि अनजाने में किसी ने खाने में जहर मिला दिया। किचन में गेहूं में रखने वाली दवा की खाली शीशी पड़ी मिली। इधर, पुलिस घटना को सुसाइड अटैम्प्ट से भी जोड़कर देख रही है। उधर, गांव में यह भी चर्चा है कि मुकेश घटना वाली रात नशे में घर पहुंचा था। परिजन ने उसे डांटा भी था। इसके बाद उनसे पत्नी, बेटे को जहर खिलाकर खुद खा लिया। जब वे उल्टियां करने लगे तो परिवार के लोगों को पता लगा। वे सभी को फौरन अस्पताल लेकर पहुंचे। बिजौली थाना प्रभारी का कहना है कि फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News