कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा'' में युवकों ने लगाए मोदी-मोदी के नारे, राहुल गांधी  का रिएक्शन देख भागे

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 11:22 AM (IST)

नेशनल डेस्क: मध्य प्रदेश में ‘‘भारत जोड़ो यात्रा'' के छठे दिन सैकड़ों पदयात्रियों का कारवां कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की अगुवाई में सोमवार को सूर्योदय के बाद इंदौर से उज्जैन की ओर बढ़ा। वहीं इससे पहले रविवार शाम को इंदौर में राहुल की भारत जोड़ो यात्रा में कुछ युवकों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए। युवकों को नारे लगाते देख राहुल गांधी रूक गए और उन्होंने युवाओं को अपने पास बुलाया लेकिन वे वहां से भाग गए।

 

रविवार को सांवेर रोड मॉडर्न चौराहे के पास राहुल गांधी की पैदलयात्रा गुजर रही था कि वहां खड़े कुछ युवक जोर-जोर से जय श्रीराम और मोदी-मोदी के नारे लगाने लग गए। युवकों को नारे लगाते देख राहुल गांधी रूक गए और उन्होंने युवाओं को बुलाने के लिए कहा। लेकिन तब तक वे भाग चुके थे। इसके बाद यात्रा आगे बढ़ गई। बता दें कि कन्याकुमारी से कश्मीर तक पैदल यात्रा पर निकले राहुल गांधी इस समय मध्य प्रदेश से गुजर रहे हैं।

 

सोमवार को यात्रा की शुरुआत इंदौर के बड़ा गणपति चौराहे से हुई। रास्ते में एक साइकिल सवार भी यात्रा में शामिल हुआ और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कुछ पलों के लिए पैदल यात्रा को विराम देते हुए उसकी साइकिल के पैडल मारते नजर आए। कांग्रेस के घोषित कार्यक्रम के मुताबिक यह यात्रा 4 दिसंबर को राजस्थान में दाखिल होने से पहले, 12 दिन के भीतर पश्चिमी मध्य प्रदेश के मालवा-निमाड़ अंचल में 380 किलोमीटर का फासला तय करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News