बर्दवान में TMC कार्यकर्ता को रात के अंधेरे में बुलाकर पीछे से मारी गोली, BJP नेताओं पर लगा हमले का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Jan 13, 2021 - 09:07 PM (IST)

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी और बीजेपी के बीच हिंसक संघर्ष थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब पश्चिम बर्दवान जिले के अंडाल में तृणमूल कांग्रेस के एक वर्कर की गोली मार कर जख्मी कर दिया गया है। अंडाल थाने के बाउरि पाड़ा के पास रामलखन केवट नाम के टीएमसी वर्कर को गोली लगने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। 

बताया जा रहा है कि 42 साल के रामलखन केवट टीएमसी पार्टी कार्यालय से लौट रहे थे इसी दौरान रात को नौ बजे के आसपास सुनसान सड़क पर रामलखन को पीछे से गोली मारी गई। इस हमले में राम लखन केवट के पीठ में गोली लगी है।  जिसके चलते घायल राम लखन करीब सौ मीटर दूर अपने घर के पास मोटरसाइकिल से जमीन पर गिर गए। 

स्थानीय लोगों ने बीजेपी पर लगाया हमले का आरोप
बताया जा रहा है कि राम लखन ने मोबाइल पर अपने परिवार वालों को गोली लगने की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने आनन-फानन मे दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल मे उन्हें भर्ती कराया गया। स्थानीय लोगों ने केवट पर हमले का आरोप बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लगाया है। 

पश्चिम बर्दवान जिला तृणमूल युवा कांग्रेस अध्यक्ष रुपेश यादव ने घटना में भाजपा के गुंडों को हाथ बताया है। उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और इस हमले के लिए बीजेपी नेताओं पर आरोप लगाया। पुलिस को रामलखन केवट पर हमला करने वाले बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सख्त से सख्त सजा दिलानी चाहिए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News