See More

कोरोना जंगः इमरान ने भारत में लॉकडाउन पर कसा तंज, बोले- 'PM मोदी को मांगनी पड़ी माफी'

2020-03-31T10:25:28.377

इस्लामाबादः पाकिस्तान में कोरना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। यहां 16 से अधिक मौते हो चुकी हैं व 1700 से अधिक लोग संक्रमण का शिकार हो चुके हैं। प्रधानमंत्री इमरान खान ने कोरोना वायरस को लेकर एकबार फिर पाकिस्तान में लॉकडाउन से इंकार करते हुए कहा कि यह हमारे देश हित में नहीं और न ही यह सफल हो पाएगा। उन्होंने भारत में कोरोना को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को अपने फैसले के लिए जनता से माफी मांगनी पड़ी । इमरान ने यह बात आज देश के नाम अपने संबोधन के दौरान कही।

PunjabKesari

'डॉन' की रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान ने कहा, 'अगर हम देश के लोगों को खाना उपलब्ध नहीं करा सकते, यह लॉकडाउन सफल नहीं हो सकता। भारत को देखिए जहां लॉकडाउन लगाने के लिए आज पीएम को माफी मांगनी पड़ी है।' उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी ने 'मन की बात' में अपने संबोधन में कहा था कि लॉकडाउन से लोगों को परेशानी हुई है जिसके लिए मैं माफी मांगता हूं। हालांकि, पीएम मोदी ने यह भी कहा था कि कोरोना महामारी को रोकने के लिए लॉकडाउन लगाना बहुत जरूरी था।

PunjabKesari

उधर, इमरान ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष की घोषणा की और देशवासियों से दान की अपील की। उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ाई में पाकिस्तान के दो ही मजबूत साथी हैं - फेथ और यूथ (विश्वास और युवा)। इमरान ने कहा कि हर देश अपनी क्षमता के अनुसार कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है। ऑल वेदर फ्रेंड चीन की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, 'कोरोना से लड़ाई में जो देश सबसे अधिक सफल रहा है वह है चीन।' इमरान ने कहा कि कोरोना के केंद्र वुहान में लॉकडाउन लगाने के कारण वायरस को रोका जा सका है।

PunjabKesari


Tanuja

Related News