ममता के करीबी इमाम का स्टिंग ऑपरेशन, बोला- BJP पैसे दे तो मुस्लिम वोट पक्के

punjabkesari.in Monday, Aug 13, 2018 - 11:58 AM (IST)

कोलकाता: एक दौर में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बेहद करीबी रहकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ फतवा जारी करने वाले विवादित इमाम बरकती अब एक नए स्टिंग ऑप्रेशन में फंस गए हैं। एक निजी चैनल द्वारा किए गए स्टिंग में बरकती यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि भाजपा अगर उन्हें 5 करोड़ रुपए दे तो पश्चिम बंगाल में 30 फीसदी मुसलमानों का वोट उसके पक्ष में कर सकते हैं। 
PunjabKesari
स्टिंग ऑप्रेशन में बरकती ने कहा कि पश्चिम बंगाल में हालात बदल गए हैं। लोग भाजपा को प्यार कर रहे हैं। पार्टी के पास पैसा है एवं सारा खेल पैसे का है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के मुसलमान भाजपा से प्यार करने लगे हैं एवं वोट करने के लिए अपने नेताओं के निर्देश का इंतजार कर रहे हैं। 

PunjabKesari
बरकती ने कहा कि अगर मैं कहूं कि भाजपा को वोट करना है तो भारी संख्या में लोग करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा बंगाल में 22 सीटें जीतने का दावा करती है लेकिन जिस तरह से अंदर ही अंदर लोगों में पार्टी के प्रति प्यार बढ़ा है उससे आने वाले लोकसभा चुनाव में 28 से ज्यादा सीटें भाजपा जीतेगी। स्टिंग में बरकती ने कहा कि भाजपा के सामने मेरी कुछ शर्तें रहेंगी। भाजपा पैसा दे तो हम चार-पांच लाख लोगों की रैली निकाल सकते हैं। 

PunjabKesari
वहीं स्टिंग के मसले पर जब बरकती से  बात की गई तो उन्होंने फिर दोहराया कि सबसे बड़ा इमाम पैसा है और भाजपा के पास वो है। अगर वह बंगाल में पैसा करें तो देखें कि कैसे मुस्लिम वोट उनके पक्ष में जाते हैं। कुछ भी मुफ्त में नहीं आता। उन्होंने कहा कि मैं आसानी से मुसलमानों का वोट भाजपा को दिलवा सकता हूं लेकिन इसके लिए बीजेपी को पैसा खर्च करना होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News