''अगर राज्य की शांति भंग हुई तो बजरंग दल और RSS पर बैन लगा देंगे'', प्रियांक खरगे का बड़ा बयान

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2023 - 04:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे प्रियांक खरगे ने बजरंग दल और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) को लेकर बड़ा बयान दिया है। प्रियांक खरगे ने कहा कि, अगर राज्य की शांति भंग होती है तो उनकी सरकार बजरंग दल और आरएसएस जैसे संगठनों पर प्रतिबंध लगा देगी, यदि बीजेपी नेतृत्व को यह अस्वीकार्य लगता है, तो वह पाकिस्तान जा सकते हैं। 

प्रियांक खरगे ने कहा कि हमने कर्नाटक को स्वर्ग बनाने का वादा किया है। अगर शांति भंग होती है तो हम विचार भी नहीं करेंगे कि यह बजरंग दल है या आरएसएस है। जब भी कानून हाथ में लिया जाएगा, प्रतिबंध लगा दिया जाएगा। घोषणा पत्र में किए गए वादे के अनुसार हम बजरंग दल और आरएसएस सहित किसी भी संगठन पर प्रतिबंध लगाएंगे। खरगे ने कहा कि अगर बीजेपी को परेशानी हो रही है तो उन्हें पाकिस्तान जाने दें।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि सरकार हिजाब, हलाल कट और गोवध कानूनों पर प्रतिबंध को वापस लेगी। कुछ तत्व समाज में कानून और पुलिस के डर के बिना खुलेआम घूम रहे हैं। यह ट्रेंड तीन साल से चला आ रहा है। बीजेपी को यह समझना चाहिए कि लोगों ने उन्हें विपक्ष में क्यों बैठाया है। हमने कहा है कि भगवाकरण गलत है। कांग्रेस बसवन्ना के सिद्धांतों का पालन करती है, जिसका पालन सभी कर सकते हैं। इससे पहले प्रियांग खरगे ने कर्नाटक विस चुनाव में पीएम मोदी के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल कर बड़ा विवाद खड़ा कर दिया था।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News