फडणवीस का शिवसेना को चैलेंज, कहा- अगर इतना ही भरोसा है तो दोबारा लड़ लें चुनाव

Sunday, Feb 16, 2020 - 07:59 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भीमा कोरेगांव मामले को एनआइए को ट्रांसफर किए जाने को लेकर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने सीएम उद्धव ठाकरे को धन्यवाद दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शरद पवार इसका विरोध कर रहे हैं क्योंकि डर है कि एनआइए की जांच से सच्चाई सामने आ जाएगी। वहीं, भाजपा नेता फडणवीस ने कहा कि मैं शिवसेना को चैलेंज करता हूं कि अगर आपको इतना ही भरोसा है तो दोबारा चुनाव लड़ लीजिए। भाजपा चुनाव में कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना तीनों को अकेले ही हरा देगी।

फडणवीस के साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र की गठबंधन सरकार को अप्राकृतिक और अवास्तविक करार दिया है और कहा है कि इसने राज्य के विकास को रोक दिया है।

रविवार को नवी मुंबई के निकट नेरुल में भाजपा के राज्य सम्मेलन को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि पार्टी को भविष्य में अकेले चुनाव लड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले साल अक्टूबर में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा को सरकार बनाने का जनादेश मिला था। इसके बावजूद कुछ लोगों ने स्वार्थी इरादों के साथ अपने रास्ते अलग कर लिए और सत्ता में आने के लिए विपक्षी दलों से हाथ मिला लिया।

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना और एनसीपी प्रमुख के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है। हाल ही में अभी भीमा कोरेगांव मामले की जांच पुणे पुलिस से एनआइए को सौंपे जाने को लेकर एनसीपी प्रमुख शरद पवार उद्धव सरकार की आलोचना की थी। उन्होंने कहा था कि महाराष्ट्र पुलिस में कुछ लोगों का व्यवहार आपत्तिजनक था। मैं चाहता हूं कि इन अधिकारियों की भूमिका की भी जांच हो।  महाराष्ट्र सरकार की आलोचना करने के एक दिन बाद ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने एक-दूसरे की तारीफ की थी। 

 

Yaspal

Advertising

Related News

अगर आप भी माता वैष्णो देवी दरबार जा रहे हैं तो पहले पढ़ लें ये खबर

फडणवीस 100 बार जन्म ले लें, तो भी नहीं जान पाएंगे शरद पवार के दिमाग में क्या चल रहा: संजय राउत

‘अगर कोई कांग्रेसी कुत्ता मेरे कार्यक्रम में घुसने की कोशिश करेगा, तो मैं उसे वहीं दफना दूंगा'', शिवसेना विधायक की कांग्रेस पर आपत्तिजनक टिप्पणी

जानिए कौन है देश की सबसे अमीर महिला सावित्री जिंदल?, हरियाणा में लड़ेंगी चुनाव

रेलवे ने अभी तक स्वीकार नहीं किया विनेश फोगाट का इस्तीफा, चुनाव लड़ने पर संदेह

''हम हर सीट पर चुनाव लड़ने को तैयार'', कांग्रेस-आप गठबंधन की अटकलों के बीच बोले संदीप पाठक

विनेश फोगाट के चुनाव लड़ने से दुखी हुए चाचा महावीर फोगाट, कांग्रेस को लेकर कह दी बड़ी बात

महाराष्ट्र: मंत्री की बेटी शरद पवार की पार्टी में शामिल, पिता के खिलाफ लड़ सकती हैं विधानसभा चुनाव

जनता के आशीर्वाद से हर लड़ाई जीतेंगे, चुनाव प्रचार के दौरान बोली विनेश फोगाट

विनेश और बजरंग पुनिया की राजनीति में एंट्री, थामा कांग्रेस का हाथ, विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकलें तेज