मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो सिर मुंडवा लूंगा, Exit Poll के बाद AAP नेता सोमनाथ भारती का बड़ा ऐलान

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2024 - 06:04 AM (IST)

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी (आप) के नेता सोमनाथ भारती ने शनिवार को कहा कि यदि नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते हैं तो वह अपना सिर मुंडवा लेंगे। इस बीच, पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि इस बार ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलांयस' (इंडिया) केंद्र में एक मजबूत और स्थिर सरकार बनाएगा। 

लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण का मतदान संपन्न होने के बाद शनिवार को आए कई एग्जिट पोल (चुनाव बाद सर्वेक्षण) में प्रधानमंत्री मोदी के लगातार तीसरी बार सत्ता में बने रहने और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को प्रचंड बहुमत मिलने का अनुमान लगाया गया है। नई दिल्ली लोकसभा सीट से 'आप' उम्मीदवार भारती ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर की गई पोस्ट में कहा कि चार जून को लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद सारे एग्जिट पोल गलत साबित होंगे। 

भारती ने कहा, "अगर मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने तो मैं अपना सिर मुंडवा लूंगा। मेरी बात याद रखना। चार जून को सभी एग्जिट पोल गलत साबित होंगे और मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे।" उन्होंने कहा, "विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' को दिल्ली की सभी सात सीट पर जीत हासिल होगी। मोदी के डर के कारण एग्जिट पोल उन्हें हारते हुए नहीं दिखा रहे हैं। इसलिए हम सभी को 4 जून को आने वाले वास्तविक नतीजों का इंतजार करना होगा। लोगों ने भाजपा के खिलाफ भारी मतदान किया है।" 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के आवास पर 'इंडिया' के नेताओं की बैठक के बाद केजरीवाल ने दावा किया कि लोगों से मिली प्रतिक्रिया के मुताबिक विपक्षी गठबंधन 295 से अधिक सीटों पर विजयी रहेगा। उन्होंने कहा, "इंडिया' एक मजबूत और स्थिर सरकार बनाने की ओर अग्रसर है।" अरविंद केजरीवाल ने दावा किया कि भाजपा को केवल 220 सीटें मिलेंगी जबकि राजग को 235 सीटें मिलेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News