शत्रुघ्न सिन्हा का जागा कांग्रेस प्रेम, बोले- इंदिरा गांधी जिंदा होतीं तो मैं भाजपा में नहीं होता

punjabkesari.in Wednesday, Oct 31, 2018 - 04:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  भाजपा के बागी नेता और पटना साहिब से पार्टी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को याद करते हुए कहा कि अगर आज वे जिंदा होतीं तो मैं कांग्रेस में होता। हालांकि, साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने यह भी कह दिया कि वे भाजपा को नहीं छोड़ेंगे, भले ही पार्टी उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दे। अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में दो बार मंत्री पद संभालने वाले सिन्हा ने भाजपा के साथ अपने रिश्ते को खट्टा-मिट्ठा बताया। वहीं, जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से क्या सीखा तो उन्होंने कहा कि पीएम साहब की एनर्जी जबरदस्त है। साथ ही, उन्होंने जोड़ दिया कि ग्रंथों में लिखा है कि रावण सहित सबसे कुछ न कुछ सीखते रहना चाहिए। 
PunjabKesari
शत्रुघ्न सिन्हा ने वाजपेयी सरकार का भी जिक्र करते हुए कहा कि अटल जी के कार्यकाल में भाजपा ने डेमोक्रेटिक फेज का आनंद उठाया था। जबकि अटल सरकार की तुलना में मोदी सरकार तानाशाह है। नोटबंदी का जिक्र करते हुए सिन्हा ने कहा कि रात को इतने बड़े फैसले सुना दिए जाते हैं और किसी को बताया भी नहीं जाता। सीबीआई पर कांग्रेस के विरोध का समर्थन करते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि यह अधिकारियों के बीच जंग नहीं थी, बल्कि राफेल डील को कवर करना था, इसलिए शीर्ष अधिकारियों को साइड कर दिया गया।
PunjabKesari
सिन्हा ने कहा कि देश को हक है कि वह जाने कि भारत को मिलने वाले 36 राफेल लड़ाकू विमानों की असल कीमत क्या है, पीएम मोदी को इस पर अपनी चुप्पी तोड़नी चाहिए।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News