मुझे गाली देना बंद करें जेटली, राफेल डील पर जवाब दें PM मोदी : राहुल गांधी

punjabkesari.in Friday, Jan 04, 2019 - 10:30 PM (IST)

नई दिल्लीः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राफेल विमान सौदे पर संसद में चर्चा से भागने का आरोप लगाया। राहुल ने कहा कि चर्चा में मोदी जी की जगह वित्त मंत्री अरुण जेटली इस मुद्दे बालते हैं और राफेल से जुड़े सवालों का जवाब देने की बाजय मुझे गाली देते हैं। गांधी ने शुक्रवार को संसद भवन परिसर में संवाददाताओं से कहा कि राफेल मुद्दे पर लोकसभा में चर्चा हो रही है लेकिन मोदी चर्चा में हिस्सा नहीं ले रहे हैं।
PunjabKesari
प्रधानमंत्री की जगह वित्त मंत्री अरुण जेटली संसद में सामने और उन्होंने राफेल को लेकर कोई जवाब नहीं दिया। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जेटली का उन्हें गाली देने का कोई औचित्य नहीं है। उन्हें गाली नहीं देनी चाहिए थी बल्कि सवालों का जवाब देना चाहिए था। उन्होंने कहा कि सरकार को इस सौदे को लेकर बताना चाहिए कि 526 करोड़ रुपए के विमान का सौदा 1600 करोड रुपए में क्यों तय किया गया।
PunjabKesari
सरकार यह भी बताए कि यह काम वायु सेना के कहने पर किया गया है या खुद मोदी ने यह निर्णय लिया है। सरकार यह भी बताए कि 126 विमानों की जगह महज 36 विमानों के लिए सौदा तय क्यों किया गया। साथ ही यह भी बताएं कि क्या यह निर्णय मोदी ने लिया है या वायुसेना के कहने पर लिया गया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News