किसान को बंदूक दिखाने के मामले में IAS पूजा खेडकर की मां कोर्ट में हुईं पेश

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 04:45 PM (IST)

नेशनल डेस्क : विवादित IAS ट्रेनी पूजा खेडकर की मां मनोरमा खेडकर किसान को बंदूक दिखाने के आरोप में गुरूवार को कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने मनोरमा के खिलाफ जांच के लिए 7 दिन की पुलिस कस्टडी मांगी है। पुलिस ने मनोरमा खेडकर को एक होटल से गिरफ्तार किया है। उनका एक विडियो सामने आया था जिसमें वह किसान को बंदूक दिखाकर धमका रही थी। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर उनकी तलाश कर रही थी। जानकारी अनुसार रात 9:30 बजे मनोरमा खेडकर और उनके साथ एक व्यक्ति (उनका  ड्राइवर) रायगढ़ के हिरकनवाडी आए। जिन्होंने फर्जी नाम से होटल पार्वती में कमरा बुक कराया और रात वहीं रुके। मनोरमा ने होटल को बताया कि उसका नाम इंदुताई ढाकने है, जबकि उसके साथ आए व्यक्ति ने होटल मालिक को बताया कि उसका नाम दादा साहब ढाकने है।

होटल से किया गिरफ्तार
पुलिस के अनुसार दोनों रात भर कमरा नंबर 2 में रुके थे। पुलिस को जब सूचना मिली कि मनोरमा इस इलाके के होटल में ठहरी है तो रात करीब 2:30 बजे पुलिस हिरकनी वाडी पहुंची औऱ सभी होटलों का गहन निरक्षण करने के बाद पुलिस आखिरकार उस होटल में पहुंच गई जहां पर मनोरमा खेडकर ठहरी हुई थीं।मनोरमा खेडकर के यहीं रहने की पुष्टि होने के बाद पुलिस टीम ने सुबह 6:30 बजे उन्हें हिरासत में ले लिया और पुणे के लिए रवाना हो गई।

मनोरमा को कोर्ट में किया गिया पेश
पुलिस ने  कोर्ट में बताया कि मनोरमा को खिलाफ धारा 307 जोड़ा गया है उन्होंने ये भी बताया आरोपी एक इनफ्लुएंशल बैकग्राउंड से है और उनका राजनैतिक संबंध भी है। पुलिस को घटना से जुड़े हुए वीडियो की पूरी तरह से जांच करनी है। पुलिस को इस बात का शक है कि हो सकता है प्रभावशाली बैकग्राउंड से होने के चलते शिकायत दर्ज करने वाले किसानों पर दबाव बनाने की कोशिश की जाए। पुलिस ने कोर्ट से मनोरमा खेड़कर की 7 दिनों की पुलिस कस्टडी मांगी।

48 घंटें से कमरे में बंद है पूजा खेडकर
विवादों के साथ सुर्खियों में रहने वाली ट्रेनी IAS अधिकारी पूजा खेड़कर के परिवार पर इन दिनों मुसीबतों से जूझ रहा है पहले पूजा ऑडी कार वीआईपी मांग के बाद पुणे से वाशिम तबादला और वशिम में आने के बाद ट्रेनिंग बीच मे रुकी औऱ देखते ही देखते पूजा खेड़कर ने पुणे DM सुहास दिवसे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और आज उनकी मां मनोरमा खेड़कर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इन सब घटना के बीच आज पूजा खेड़कर की ट्रेनिंग रुकते ही वाशिम के सरकारी गेस्ट हाउस में आने के बाद अब 48 घंटे हो चुके हैं, लेकिन फिर भी पूजा खेड़कर अपने कमरे से बाहर नहीं निकली हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Rana

Related News