मंदिर निर्माण रोका तो अधिकारियों के हाथ पैर काट दूंगा: कांग्रेस विधायक

punjabkesari.in Sunday, Jan 06, 2019 - 08:46 PM (IST)

बेंगलुरु: कर्नाटक के भद्रावती में मंदिर निर्माण को लेकर कांग्रेस के एक विधायक ने विवादित बयान दिया है। विधायक बीके संगमेश्वरा ने धमकी भरे लहजे में कहा कि मंदिर निर्माण कार्य रोका तो अधिकारियों के हाथ पैर काट दूंगा। विधायक की धमकी के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया। कर्नाटक में इस समय कांग्रेस और जेडीएस की गठबंधन सरकार है। विधायक संगमेश्‍वरा की यह धमकी कैमरा पर रिकॉर्ड हो गई, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

PunjabKesariजानकारी के मुताबिक, ग्रामीण भद्रावती में मंदिर का निर्माण करने जा रहे थे। मंदिर निर्माण के लिए वन विभाग की भूमि पर आधारशिला रखने की तैयारियां भी पूरी हो गई। उधर, वन विभाग को इसकी खबर मिली अधिकारी ने आपत्ति जताई और कहा कि वन विभाग की भूमि पर निर्माण के लिए पहले अनुमति लेनी होगी। इसके बाद ग्रामीणों ने विधायक संगमेश्‍वरा से गुहार लगाई, जिसके बाद वह एकदम ताव में आ गए।

विधायक ने वन विभाग के अधिकारी को फोन करके खुलेआम धमकी दे डाली। उन्‍होंने कहा, 'मैं यहां आधारशिला रख रहा हूं। ग्रामीण मंदिर निर्माण का कार्य शुरू कर देंगे और उन्‍हें रोकने के लिए कोई अफसर नहीं आएगा और अगर आया तो वह हाथ-पैर काटकर रख देंगे।' विधायक की यह धमकी ऑन कैमरा रिकॉर्ड हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News