दोस्त को उधार दिए 1 हजार वापस मांगे तो कर दी हत्या

punjabkesari.in Monday, Aug 05, 2019 - 05:29 AM (IST)

पूर्वी दिल्ली: दिल्ली में गुस्सा इस कदर बढ़ चुका है कि महज छोटी से छोटी बात पर भी लोग हत्या करने पर उतारू हो जाते हैं। कुछ ऐसा हुआ सीलमपुर में जहां एक व्यक्ति ने अपने दोस्त को दिए उधार एक हजार रुपए मांगे तो उधार लेने वाला इतना गुस्सा हुआ कि उसने अपने इस दोस्त का गला रेत दिया। मृतक का नाम जोगिंदर उर्फ काले (22) है, जबकि हत्या करने वाले आरोपी का नाम प्रदीप चौहान और विकास है। प्रकरण में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक साथ अभी फरार है। 

जोगिंदर परिवार के साथ हल्लन चौक, रेलवे लाइन, पुराने सीलमपुर में रहता था। इसके परिवार में पिता इंद्रपाल, मां लाली देवी, पत्नी सोनिया के अलावा परिवार के अन्य सदस्य हैं। जोगिंदर गांधी नगर इलाके में सफाई का काम करता था। परिवार ने बताया कि शुक्रवार दोपहर जोङ्क्षगदर का दोस्त सद्दाम आया था। दोनों एक साथ चले गए थे। उसके बाद जोगिंदर वापस नहीं लौटा। परिवार ने रातभर जोगिंदर की तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। इस बीच शनिवार दिन में जोगिंदर का शव पार्क में खून से लथपथ पड़ा मिला। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने रविवार को जोगिंदर के भाई संजीव के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की जिसके बाद आरोपी प्रदीप व विकास को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि कुछ समय पूर्व जोगिंदर ने सद्दाम को एक हजार रुपए देकर कुछ काम करने के लिए कहा था। काम न होने पर जोगिंदर अपने रुपए वापस मांग रहा था। इसी बात पर शुक्रवार रात को आरोपियों ने सीलमपुर के पार्क में ले जाकर उसके साथ शराब पी और इसके बाद में नशा हो जाने पर दोनों ने मिलकर जोगिंदर की गला रेतकर हत्या कर दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News