कंगना रनौत मनाली के लिए रवाना, बोली- भारी मन से छोड़ रही हूं मुंबई...पर मैं कमजोर नहीं

punjabkesari.in Monday, Sep 14, 2020 - 09:44 AM (IST)

नेशनल डेस्कः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोमवार सुबह मुंबई से मनाली के लिए रवाना हो गईं। बहन रंगोली भी कंगना के साथ हैं। कंगना ने ट्वीट किया कि भारी मन से मुंबई छोड़ रही हूं, लेकिन मुझे कमजोर समझने की कोशिश न की जाए। कंगना ने लिखा कि मेरा दफ्तर तोड़ने के बाद अब घर तोड़ने की तैयारी की जा रही है। एक महिला को नीचा दिखाने के लिए उद्धव सरकार बहुत ही नीचे स्तर पर आ गई।

PunjabKesari

कंगना ने कहा कि उनको डराया-धमकाया गया, इसलिए एक बार फिर कह सकती हूं कि मुंबई को PoK बनाने वाला मेरा बयान सही है। मुंबई एयरपोर्ट पर कंगना के लिए कड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया गया।

PunjabKesari

एयरपोर्ट पर कंगना की सुरक्षा के लिए 45-50 जवान तैनात दिखे। कंगना Y सिक्योरिटी के बीच मुंबई से मनाली रवाना हुईं। इससे पहले रविवार को कंगना ने महाराष्ट्र के राज्यपाल से मुलाकात की थी और न्याय की मांग की थी। बता दें, कंगना ने BMC से वादा किया था कि वे मुंबई में शॉर्ट टर्म के लिए आई हैं, इसलिए BMC ने उन्हें होम क्वारनटीन से छूट दी थी, कंगना 9 सितंबर को मुंबई पहुंची थीं और 14 सिंतबर को लौट रही हैं। शिवसेना के साथ विवाद के बीच कंगना रनौत मुंबई पहुंची थीं। कंगना ने शिवसेना और मुंबई पुलिस पर कमेंट किया था, जसिके बाद भारी बवाल हुआ था।

PunjabKesari

शिवसेना ने कंगना को जवाब देने के लिए अवैध निर्माण का हवाला देते हुए उनके के मुंबई स्थित ऑफिस को बुरी तरह से तोड़ दिया था और कुछ हिस्सों पर बुलडोजर चलाया था, ये कार्रवाई उसी दिन की गई जिस दिन कंगना मुंबई पहुंचने वाली थीं। इस कार्रवाई के बाद कंगना ने सीधे तौर पर उद्धव ठाकरे को चुनौती दी थी कि आज मेरा घर टूटा है, कल तुम्हारा घमंड टूटेगा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News