अमेरिका में भारतीय छात्रों की जान खतरे में! एक और स्टूडेंट हुआ शिकार, 2 हफ्ते से हुआ लापता

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2024 - 12:51 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्क:  अमेरिका में भारतयी छात्रों की जान खतरे में दिखाई दे रही है। एक के बाद एक भारतीय छात्र हिंसा के शिकार हो रहे है। हालही में हैदराबाद का एक 25 वर्षीय छात्र 7 मार्च से संयुक्त राज्य अमेरिका में लापता है, और भारत में उसके परिवार का कहना है कि उन्हें फिरौती की मांग मिली है।

अब्दुल मोहम्मद, जो क्लीवलैंड विश्वविद्यालय में सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) में मास्टर डिग्री की पढ़ाई कर रहे हैं, उसे आखिरी बार 7 मार्च को देखा गया था। उनके पिता मोहम्मद सलीम ने बताया कि उस सप्ताह के अंत में उन्हें एक अज्ञात नंबर से फोन आया था, जिसमें किसी ने खुद को शामिल होने का दावा किया था। 


PunjabKesari

फोन करने वाले ने दावा किया कि उन्होंने अब्दुल का अपहरण कर लिया है और उसकी सुरक्षित वापसी के लिए 1,200 डॉलर की फिरौती मांगी है। उन्होंने फिरौती न देने पर अब्दुल की किडनी बेचने की भी धमकी दी। संयुक्त राज्य अमेरिका में अब्दुल के रिश्तेदारों ने 8 मार्च को क्लीवलैंड पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। अब्दुल के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। अब्दुल का पता लगाने में सहायता मांगने के लिए परिवार 18 मार्च को शिकागो में भारतीय वाणिज्य दूतावास भी पहुंचा। क्लीवलैंड पुलिस फिलहाल अब्दुल के लापता होने की जांच कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News