हैदराबाद: आईआईटी के छात्र ने कैंपस बिल्डिंग से कूद कर की आत्महत्या

punjabkesari.in Tuesday, Oct 29, 2019 - 09:10 PM (IST)

नेशनल डेस्कः अवसाद से पीड़ित, भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी)- हैदराबाद के बीटेक के 20 वर्षीय छात्र ने परिसर में स्थित छात्रावास की इमारत से कूद कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने कहा कि इस साल इस प्रतिष्ठित संस्थान के किसी छात्र के आत्महत्या करने का यह तीसरा मामला है।

कंप्यूटर साइंस और इंजीनियरिंग का तीसरे वर्ष का छात्र, पिचिकला सिद्धार्थ ने सुबह करीब साढ़े तीन बजे छात्रावस की इमारत के तीसरे तल से छलांग लगा दी। संगारेड्डी जिले के पुलिस उपाधीक्षक पी श्रीधर रेड्डी ने कहा कि सुरक्षा कर्मचारियों और कुछ छात्रों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में उसे एक कॉर्पोरेट अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, आत्महत्या करने से पहले सिद्धार्थ ने अपने कुछ दोस्तों को ई-मेल कर कहा कि उसे उसकी जिंदगी रास नहीं आ रही और उसकी मौत से इस दुनिया पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। संस्थान ने सिद्धार्थ की मौत पर शोक प्रकट किया।

संस्थान ने एक विज्ञप्ति में कहा, “आईआईटी हैदराबाद संकाय, स्टाफ और विद्यार्थी मृतक छात्र के परिवार, दोस्तों और करीबियों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करता है। यह निश्चित तौर पर संस्थान और परिवार के लिए एक अपूरणीय क्षति है। उसकी आत्मा को शांति मिले।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News