हैदराबाद केस: सीन रिक्रिएट, हमला और फिर मुठभेड़, जानिए अबतक का पूरा घटनाक्रम

punjabkesari.in Friday, Dec 06, 2019 - 11:11 AM (IST)

हैदराबाद: तेलंगाना में महिला पशु-चिकित्सक के साथ दुष्कर्म एवं हत्या मामले के सभी चारों आरोपी शुक्रवार तड़के साइबराबाद पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए। चारो आरोपियों की पहचान हो गई है। पुलिस ने दावा किया कि क्राइम सीन को रिक्रिएट करने के लिए चारों आरोपियों को हैदराबाद के बाहरी क्षेत्र शादनगर के समीप चटनपल्ली ले जाया गया था। 

PunjabKesari

इस दौरान चारों आरोपियों ने भागने की कोशिश और फिर पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गये। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ उस स्थान से कुछ ही दूरी पर हुई जहां महिला पशु-चिकित्सक को जलाया गया था। पुलिस के सभी वरिष्ठ अधिकारी मुठभेड़ स्थल पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने अभी मुठभेड़ की पुष्टि नहीं की है। 

PunjabKesari


27 नवंबर 2019: सरकारी अस्पताल में कार्यरत महिला पशु चिकित्सक के साथ शराब के नशे में चार आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

28 नवंबर 2019:  25 वर्षीय महिला पशु चिकित्सक का अधजला शव मिलने के बाद इस जघन्य केस ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था।

PunjabKesari

29 नवंबर 2019: तेलंगाना पुलिस ने इस मामले की छानबीन के दौरान 20 से 24 साल के उम्र के चार लोगों को दुष्कर्म और हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया। 

29 नवंबर 2019: कोर्ट ने आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पीड़िता की मां ने सभी दोषियों को सबके सामने जिंदा जलाने की मांग की। 

PunjabKesari
 

29 नवंबर: शादनगर बार असोसिएशन ने ऐलान किया कि डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के आरोपियों को किसी भी तरह की कानूनी मदद नहीं दी जाएगी। हैदराबाद के वकीलों ने भी समर्थन दिया।

30 नवबंर 2019: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने तेजी से मुकदमा चलाने के लिए फास्ट ट्रैक अदालत के गठन की घोषणा की। 

PunjabKesari

दो दिसंबर 2019: तेलंगाना के हैदराबाद में डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या का मामला संसद में गूंजा

तीन दिसंबर 2019: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कड़े कानून की मांग को लेकर दिल्ली में अनशन शुरू किया।

PunjabKesari

तीन दिसंबर 2019: चेरलापल्ली जेल में बंद चार आरोपियों में से एक चेन्नाकेशावुलू ने किडनी की बीमारी का इलाज मुहैया कराने की मांग की है।

चार दिसंबर 2019: हैदराबाद में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या मामले की सुनवाई के लिए महबूबनगर जिला अदालत में जल्द एक विशेष कोर्ट के गठन का ऐलान।

छह दिसंबर 2019: हैदराबाद में पशु चिकित्सक के साथ रेप और जिंदा जलाने कर मारने के मामले में पकड़े गए चारों आरोपी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए। 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News