हैदराबाद में रेव पार्टी का पर्दाफाश, अभिनेता नागा बाबू की बेटी और IPS की बेटी समेत 150 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Apr 04, 2022 - 09:44 AM (IST)

हैदराबादः   हैदराबाद में एक बड़ी रेव पार्टी का पर्दाफाश हुआ। पुलिस के मुताबिक इसमें करीब 150 लोगों को हिरासत में लिया गया, जिसमें कई बड़े सेलिब्रिटी भी शामिल हैं। दरअसल, हैदराबाद के बंजारा हिल्स के एक फाइव स्टार होटल के पब में पुलिस ने रविवार तड़के छापेमारी की जिस दौरान काफी ड्रग्स जब्त किया। आधिकारियों ने बताया कि पब में पार्टी कर रहे करीब 150 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, जिनमें  एक टॉलीवु़ड एक्टर, एक सिंगर और एक सीनियर आईपीएस अफसर की बेटी भी मौजूद थी।
 

जानकारी के मुताबिक, हिरासत में लिए गए लोगों में अभिनेता नागा बाबू की बेटी निहारिका कोनिडेला भी शामिल थीं। निहारिका, मेगास्टार चिरंजीवी की भतीजी हैं। मामले के बाद नागबाबू की तरफ से एक वीडियो जारी कर कहा गया कि उनकी बेटी का ड्रग्स से कोई संबंध नहीं है।  इसके अलावा गायक और बिग बॉस तेलुगु रियलिटी शो के तीसरे सत्र के विजेता राहुल सिप्लीगंज को भी हिरासत में लिया गया।
 

इतना ही नहीं हिरासत में लिए गए लोगों में एक आईपीएस अफसर की बेटी और तेलुगु देशम सांसद के बेटे  भी शामिल थे। इस बीच, हैदराबाद के पुलिस आयुक्त सी वी आनंद ने पब एवं बार में मादक पदार्थों के उपयोग पर लगाम लगाने में विफल रहने के चलते बंजारा हिल्स थाने के एसएचओ को सस्पेंड कर दिया। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News