पत्नी के अवैध संबंध से परेशान था पति, दो पूर्व प्रेमियों के साथ मिलकर उठाया खौफनाक कदम, मंजर देख हैरान रह गए लोग

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 04:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क : बिहार के बेतिया जिले के एक मामले में हाल ही में एक दरिंदगी भरी हत्या का खुलासा हुआ है, जिसमें एक महिला को उसके पति, देवर, दो पूर्व प्रेमियों और एक औरत की प्रेमिका ने मिलकर बर्बरता से मार डाला। इस मामले में प्रेम-प्रसंगों की जलन और ईर्ष्या ने एक खौफनाक नतीजा जनम लिया। महिला के जीवन में राहुल कुमार नामक एक वाहन चालक से पहले प्रेम प्रसंग था, लेकिन बाद में उसने उसे छोड़कर अखिलेश के संपर्क में आने का फैसला किया। इससे राहुल नाराज हो गया और उसने एक और महिला प्रीति के साथ अपना रिश्ता बढ़ाया।

अखिलेश और महिला का आपत्तिजनक वीडियो प्रीति ने बनाकर महिला को दे दिया और राहुल से दूर रहने का आदेश भी दे दिया। महिला वीडियो से अखिलेश को ब्लैकमेल कर रुपये ऐंठने लगी। ये सब देखकर अखिलेश भी नाराज रहने लगा। वहीं अपने पत्नी की हरकत से उसका पति और देवर भी उसके अवैध संबंधों से अत्यंत नाराज थे। शनिवार रात को, उन्होंने मच्छरगांवा-देवराज पथ के एक दुकान में शराब पीते हुए एक मीट पार्टी आयोजित की, जहां वे सभी मिलकर एक साजिश रची। पति के आदेश पर अखिलेश ने महिला को बागीचे में बुलाया, जहां उसके पीछे से राहुल की प्रेमिका भी पहुंची। इसके बाद उन्होंने महिला को पीटना शुरू कर दिया और उसके बाद उसे कब्रिस्तान के पास ले जाकर दुष्कर्म किया।

इसके बाद, राहुल ने उसकी हत्या करने के बाद उसकी गर्दन चाकू से उसकी गर्दन रेत दी और सभी आरोपी घर वापस चले गए। सुबह होते ही स्थानीय लोगों ने शव की खोज शुरू की और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने उस वाकये का अनुसरण किया, और राहुल कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Utsav Singh

Related News