एयरपोर्ट पर ट्रॉली बैग के साथ लड़की ने अचानक किया कुछ ऐसा कि हैरान रह गए लोग, वीडियो हुआ वायरल (VIDEO)

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 05:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोचिए आप एयरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट का इंतजार कर रहे हैं और अचानक एक महिला यात्री अपना ट्रॉली बैग तोड़कर खाना शुरू कर देती है। इस विचित्र घटना को देखकर आप चौंक जाएंगे। हाल ही में एक ऐसा ही अनोखा दृश्य एयरपोर्ट पर देखने को मिला, जिसने देखने वालों को हैरान कर दिया। एक लड़की ने अपने ट्रॉली बैग को तोड़कर खाना शुरू कर दिया, और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

वीडियो में, एक लड़की को एयरपोर्ट पर अपनी फ्लाइट का इंतजार करते हुए देखा जा सकता है। पहले तो किसी को यह समझ नहीं आता कि वह क्या कर रही है। अचानक, लड़की अपना ट्रॉली बैग तोड़ती है और उसे खाना शुरू कर देती है। लोग उसकी इस हरकत को देखकर चौंक जाते हैं और सोचते हैं कि आखिरकार वह ऐसा क्यों कर रही है। लेकिन जैसे ही वीडियो का पूरा माजरा सामने आता है, सबकी हंसी छूट जाती है। दरअसल, जिस ट्रॉली बैग को लड़की ने तोड़ा और खाया वह असली बैग नहीं था, बल्कि चॉकलेट से बना हुआ था। बैग का डिजाइन, हैंडल और पहिए सभी पूरी तरह से असली लग रहे थे, जिससे लोग धोखा खा गए। चॉकलेट को ट्रॉली बैग के शेप में तैयार किया गया था, और इसका लुक बिल्कुल ट्रॉली बैग की तरह था।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mayara Carvalho (@mayaracarvalho)

यह मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम पर @mayaracarvalho नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है, और इसे अब तक लगभग 3 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखकर लोगों ने कई मजेदार और चौंकाने वाले कमेंट्स किए हैं। यह घटना इस बात को दर्शाती है कि कैसे रचनात्मकता और असामान्य विचार सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं और तेजी से वायरल हो सकते हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद, कई लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं और इसकी चॉकलेट क्राफ्टिंग की कला की सराहना कर रहे हैं। यह घटना एक बेहतरीन उदाहरण है कि कैसे थोड़ी सी कल्पनाशक्ति और मजेदार ट्विस्ट से किसी भी सामान्य घटना को खास बनाया जा सकता है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News