बंद घर से आ रही थी बदबू, दरवाजा तोड़कर देखा तो उड़ गए होश, मिले तीन नरकंकाल

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2024 - 09:21 AM (IST)

मुंबईः महाराष्ट्र के पालघर जिले के एक गांव में एक घर से तीन लोगों के कंकाल के अवशेष बरामद किए हैं। एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि ऐसा संदेह है कि ये कंकाल बुजुर्ग दंपती और उनकी बेटी के हैं। उन्होंने बताया कि पालघर की वाडा तहसील के नेहरूली गांव से शुक्रवार को कंकाल के अवशेष बरामद किए गए हैं। वाडा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक दत्ता किंद्रे ने बताया, ''स्थानीय निवासियों ने घर से दुर्गंध आने की शिकायत की और पुलिस को इसकी सूचना दी। घर अंदर से बंद पड़ा था।''

किंद्रे ने कहा, ''सूचना मिलने पर पुलिस घर पहुंची और उन्होंने घर का दरवाजा तोड़ा। वे स्वागत कक्ष में दो महिलाओं के कंकाल देखकर चौंक गए, जबकि पुरुष का कंकाल बाथरूम में मिला। शव पूरी तरह सड़ चुके थे और उनकी जगह सिर्फ कंकाल बचा था।'' किंद्रे ने बताया कि ऐसा संदेह है कि ये कंकाल 70 वर्षीय व्यक्ति, 65 वर्षीय पत्नी और उनकी 35 वर्षीय बेटी के हैं। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए तुरंत सरकारी अस्पताल भेज दिया गया।

किंद्रे ने कहा, "इस बात का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है कि इस परिवार के तीन सदस्यों की मौत कैसे हुई।'' अधिकारी ने बताया कि अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच करने पर पता चला है कि बुजुर्ग दंपति और उनकी दिव्यांग बेटी वहां रहते थे, जबकि उनके दो बेटे पालघर के वसई में रहते हैं। कंकाल के अवशेष मिलने से ग्रामीणों में खलबली मच गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News