पति ने किया मना तो महिला ट्यूशन टीचर के साथ हुई फरार

punjabkesari.in Wednesday, May 09, 2018 - 06:38 PM (IST)

पटनाः दो बच्चों की मां एक ट्यूशन टीचर के साथ भाग गई। बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के आए टीचर पर दो बच्चों की मां का दिल आ गया। बच्चों को पढ़ाने के बाद महिला और टीचर घंटों एक दूसरे से बात करते थे और पति के आने से पहले टीचर चला जाता था। यह सिलसिला कई महीनों तक चला। दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए और साथ जीने मरने की कसमें खाईं और एक दिन महिला अपने दोनों बच्चे और पति को छोड़कर टीचर के साथ फरार हो गई।

यह घटना भागलपुर में मोजाहिदपुर की रहने वाली महिला अपने दो बच्चों और पति को ससुराल में छोड़कर अपने प्रेमी संग फरार हो गई। जब इसकी जानकारी घरवालों को हुई तो इस संबंध में महिला के पति ने मोजाहिदपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत में बताया है कि उसके पड़ोस में रहने वाला रेयान नाम का युवक ट्यूशन पढ़ाता था। रेयान उसके बच्चों को भी ट्यूशन पढ़ाने आता था। उसी दौरान पत्नी की नजदीकियां उससे बढ़ने लगी और सोमवार की सुबह उसकी पत्नी को साथ लेकर वह फरार हो गया।

पति ने शिकायत ने बताया कि घरवालों को दोनों के संबंध के बारे मालूम हुआ तो घर वालों ने महिला को ट्यूशन टीचर से मिलने से मना किया। पति ने बताया कि मैंने पत्नी को कहा कि रेयान बच्चों को ट्यूशन नहीं पढ़ाएगा, यह सुनकर वह रेयान के साथ भाग गई। महिला के पति ने बताया कि रेयान महिला से छह साल छोटा है और दोनों के बीच कुछ महीने पहले ही प्रेम-प्रसंग शूरू हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News