आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 7 लोगों की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2023 - 01:33 AM (IST)

गुंटूरः आध्रप्रदेश में सोमवार को एक ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटकर सिंचाई नहर में गिरने से सात लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। पुलिस ने आज यहां बताया कि 18 लोगों का एक समूह एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए जुपुडी गांव जा रहा था। इसी दौरान वड्डीचेरुकुर मंडल के लिंगयापलेम गांव में ट्रैक्टर ट्रॉली के अचानक पलट जाने से सात लोगों की मौत हो गई। 

मृतकों की पहचान
उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान मिक्कीली नागम्मा (50), गोरिकापुडी मारेम्मा (45), रथना कुमारी (52), कट्टा निर्मला (50), गरिकापुदी सुहासिनी (35), मामिदी झांसीरानी (48) और गरिकापुदी सलोमी (50) के रूप में हुई है। मृतक प्रतिपादु मंडल के कोंडेपाडु गांव के निवासी हैं। उन्होंने बताया कि घायलों को जीजीएच में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमॉटर्म के लिए भेज दिया। 

सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने की अनुग्रह राशि देने की घोषणा
पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार और लापरवाही से ट्रैक्टर चलाने के कारण यह हादसा हुआ। इस बीच, सिंचाई मंत्री अंबाती रामबाबू ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के दुर्घटना पर संज्ञान लेते हुए शोक संतप्त परिजनों पांच-पांच लाख रुपए और गंभीर रूप से घायल को एक लाख रुपए अनुग्रह राशि देने की घोषणा की हैं। इस बीच केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण राज्य मंत्री डॉ. भारती प्रवीण पवार ने जीजीएच में ट्रैक्टर दुर्घटना में घायल हुए लोगों से मुलाकात की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News