अमरावती में भीषण सड़क हादसा, 30 फीट गहरी खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस... चार की मौत-30 जख्मी

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 02:09 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के अमरावती जिले में सोमवार सुबह एक भीषण सड़क दुर्घटना हुई, जिसमें यात्रियों से भरी एक प्राइवेट बस 30 फीट गहरी खाई में गिर गई। यह हादसा मेलघाट की घुमावदार सड़कों पर हुआ, जहां बस चालक ने नियंत्रण खो दिया और बस खाई में जा गिरी। इस दर्दनाक घटना में चार यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 30 से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिससे मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है।

हादसा सोमवार सुबह 8 बजे के आसपास अमरावती जिले के परतवाडा-धारणी मार्ग पर सेमाडोह के पास हुआ। दुर्घटना के बाद घायलों को तुरंत सेमाडोह के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। हादसे की गंभीरता को देखते हुए राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) की टीम को भी बुलाया गया, जो रेस्क्यू अभियान में जुटी हुई है। 
 

अधिकारियों के मुताबिक, यह हादसा घुमावदार सड़कों पर बस का संतुलन बिगड़ने के कारण हुआ। मौके पर स्थानीय प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद हैं और घायलों को हरसंभव चिकित्सा सुविधा मुहैया कराई जा रही है। रेस्क्यू अभियान तेजी से चलाया जा रहा है, ताकि और लोगों को बचाया जा सके। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले, शुक्रवार को भी महाराष्ट्र के जालना में एक ट्रक और बस की टक्कर में पांच लोगों की जान चली गई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News