आ रही है होंडा की नई एडवेंचर बाइक, सामने आईं डिजाइन पेटेंट की तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 09:39 AM (IST)

ऑटो डेस्क. होंडा भारतीय बाजार में 350cc एडवेंचर बाइक लाने पर काम कर रही है। हाल ही में इस बाइक के डिजाइन पेटेंट की तस्वीरें सामने आई हैं। यह बाइक H'ness CB350 प्लेटफॉर्म पर आधारित है, जिसका डिजाइन एडवेंचर बाइक से मिलता-जुलता है। ये भी कहा जा रहा है कि अपकमिंग बाइक होंडा CB350RS का अपडेटेड वर्जन भी हो सकती है। यह बाइक इस साल से अंत तक लॉन्च हो सकती है।


डिजाइन

PunjabKesari
होंडा की बाइक के डिजाइन पेटेंट में नया फ्यूल टैंक नजर आया है, जिसका आकार एडवेंचर बाइक के समान है। इसके निचले हिस्से में एक मेटल ब्रैकेट है और एडवेंचर बाइक की तरह सवार की सीट फ्यूल टैंक को ओवरलैप करती है। हालांकि, बाइक की साइड और टेल सेक्शन होंडा CB350RS के समान हैं। होंडा की अपकमिंग बाइक को बनाने में हाफ-डुप्लेक्स क्रैडल फ्रेम का इस्तेमाल किया जा सकता है, जो वर्तमान CB350 रेंज में देखा जाता है।


पावरट्रेन 

PunjabKesari
अपकमिंग बाइक में CB350 और CB350RS की तरह 348.36cc, एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया जा सकता है, जो 20.7bhp की पावर और 30Nm का टॉर्क पैदा करता है। इसे 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा। सस्पेंशन के लिए फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क और रियर में ट्विन शॉक एब्जॉर्बर होने की संभावना है। साथ ही बाइक में आगे 19-इंच और पीछे 17-इंच के व्हील होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News