गृहमंत्री राजनाथ आज करेंगे जम्मू-कश्मीर का दौरा, लेंगे सुरक्षा स्थिति का जायजा (पढ़ें 23 अक्टूबर की

punjabkesari.in Tuesday, Oct 23, 2018 - 04:59 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधरः गृह मंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार को जम्मू-कश्मीर का दौरा करेंगे। इस दौरान वह राज्य में सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करेंगे और विभिन्न दलों के नेताओं के साथ बातचीत करेंगे। आधिकारिक जानकारी के अनुसार, एक दिवसीय दौरे में सिंह राज्यपाल सत्यपाल मलिक और सिविल, पुलिस तथा सुरक्षाबलों के शीर्ष अधिकारियों के साथ उच्चस्तरीय बैठक कर मौजूदा स्थिति का आकलन करेंगे। 

राष्ट्रीय-
सबरीमाला मुद्दे पर पुनर्विचार याचिकाओं की सुनवाई की तारीख पर फैसला अाज 
PunjabKesari
उच्चतम न्यायालय ने सोमवार को कहा कि वह, केरल के सबरीमला मंदिर में हर आयु वर्ग की महिलाओं को प्रवेश की अनुमति देने वाले उसके फैसले के खिलाफ दायर पुनर्विचार याचिकाओं को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किए जाने की तारीख पर मंगलवार को निर्णय करेगा। 

पटाखों पर देशव्यापी पाबंदी को लेकर उच्चतम न्यायालय में सुनवाई आज 
PunjabKesari
वायु प्रदूषण पर लगाम लगाने के लिए उच्चतम न्यायालय देश भर में पटाखों के उत्पादन और बिक्री पर रोक लगाने की मांग से जुड़ी एक याचिका पर मंगलवार को सुनवाई कर सकता है। इस मामले पर 28 अगस्त को अपना फैसला सुरक्षित रखने वाली न्यायमूर्ति ए के सीकरी और अशोक भूषण की पीठ को फैसला सुनाना है।      

पंजाब-
अमृतसर रेल हादसाः अकाली दल व भाजपा का वफद अाज मिलेगा राज्यपाल से
PunjabKesari
अमृतसर रेल हादसे में जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई की मांग को लेकर शिरोमणी अकाली दल और भारतीय जनता पार्टी का एक सांझा वफद राज्य के राज्यपाल वी.पी. सिंह बदनौर के साथ आज मुलाकात करेंगे। 

मांस और शराब की बिक्री पर आज रहेगी पाबंदी 
PunjabKesari
जिलाधीश वरिन्दर कुमार शर्मा ने भगवान वाल्मीकि जी के प्रगट दिवस पर आज सजाई जाने वाली शोभायात्रा के रास्ते और धार्मिक समारोह वाली जगह के नजदीक मांस और शराब की बिक्री पर पाबंदी लगा दी है।

कैप्टन अमरेंद्र सिंह आज करेंगे इजरायल के राष्ट्रपति के साथ मुलाकात 
PunjabKesari
पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह 21 अक्तूबर को शुरू होने वाले पांच दिनों दौरे के दौरान आज इजरायल के राष्ट्रपति रूवेन रिवलिन के साथ मुलाकात करके द्विपक्षीय हितों से सम्बन्धित मुद्दों पर चर्चा करेंगे।

देहाती -किसानों द्वारा पंजाब भर में चक्का जाम अाज 
PunjabKesari
भारतीय किसान यूनियन एकता सिद्धपुर द्वारा तहसीलदार कार्यालय के समक्ष दिया जा रहा धरना सोमवार को समाप्त करते हुए 23 अक्टूबर मंगलवार को राज्य भर में चक्का जाम करने का एलान किया है। यूनियन के प्रांतीय प्रधान जगजीत ¨सह डल्लेवाला ने कहा कि जिला प्रशासन के साथ चल रही बातचीत टूटने की वजह से फिर भी सरकार को किसानों के बारे में सोचने के लिए एक सप्ताह का समय देकर चक्का जाम करने का फैसला किया गया था।

सुरजीत हॉकी टूर्नामेंट आज से 
PunjabKesari
35वें सुरजीत हाकी टूर्नामैंट आज से ओलम्पियन सुरजीत हाकी स्टेडियम में शुरू हो रहा है। डी. सी. जालंधर और आयोजन हाकी सोसायटी के प्र्रधान वरिन्दर कुमार शर्मा ने बताया कि इस मुकाबले का उद्घाटनी मैच पुल बीज में पंजाब एंड सिंध बैंक दिल्ली और केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स, दिल्ली की टीमें बीच शाम 6 बजे खेला जाएगा।

खेल-
अाज होने वाले मुकाबले 
PunjabKesari
क्रिकेट: श्रीलंका बनाम इंग्लैंड (5वां वन डे)
क्रिकेट : देवधर ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामैंट-2018 
फुटबाल : दिल्ली बनाम चेन्नई (आई.एस.एल.)
प्रो कबड्डी लीग : मुम्बई बनाम हैदराबाद 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News