हिमाचल प्रदेश: CM सुक्खू बोले- मैंने इस्तीफा नहीं दिया

punjabkesari.in Wednesday, Feb 28, 2024 - 01:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि मैंने इस्तीफा नहीं दिया है। इससे पहले खबर सामने आई थी कि सीएम सुक्खू ने कांग्रेस आलाकमान को अपने इस्तीफे की पेशकश की. विधायकों में असंतोष देखने के बाद सुक्खू ने आज सुबह शिमला पहुंचे डीके शिवकुमार और भूपिंदर सिंह हुड्डा समेत पार्टी के केंद्रीय पर्यवेक्षकों के साथ बैठक के दौरान इस्तीफे की पेशकश की। हालांकि अब उनका ताजा बयान सामने आया है कि उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है।

वहीं, कल राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाले कांग्रेस विधायक आज शिमला में राज्य विधानसभा पहुंचे। कल राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाले कांग्रेस विधायकों में से एक रवि ठाकुर शिमला में राज्य विधानसभा पहुंचे। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह कांग्रेस के साथ हैं या भाजपा के, तो उन्होंने कहा, "भाजपा।"

कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह के हिमाचल प्रदेश के मंत्री पद से इस्तीफे पर बीजेपी के विजयी राज्यसभा उम्मीदवार हर्ष महाजन ने कहा, "मैंने उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस देखी. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में जो कहा वह बिल्कुल सही है. मैं इससे 100% सहमत हूं. वह हैं वीरभद्र सिंह के बेटे और हिमाचल में युवाओं के प्रतीक हैं। जिस तरह से उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया - उन्हें कैसे अपमानित किया गया, उनके पिता को कैसे अपमानित किया गया - उनके पास क्या विकल्प थे? उन्होंने जो किया, नैतिक आधार पर किया और बिल्कुल सही है। "
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News