16 फरवरी को भारत में लॉन्च हो सकती है Hero Mavrick 440, जावा 350 और होंडा CB 350 को देगी टक्कर

punjabkesari.in Monday, Feb 12, 2024 - 10:13 AM (IST)

नेशनल डेस्क. Hero Mavrick 440 Roadster बाइक हीरो वर्ल्ड 2024 में अनवील की गई थी। अब कंपनी इसे भारतीय बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह बाइक 16 फरवरी को लॉन्च हो सकती है। वहीं डिलीवरी अप्रैल में शुरू होने की संभावना है। Hero Mavrick 440 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, जावा 350, होंडा CB 350 को टक्कर देगी।  इसकी कीमत 2 लाख रुपये एक्स-शोरूम के आस-पास हो सकती है।


पावरट्रेन और सस्पेंशन

PunjabKesari
यह बाइक हार्ले डेविडसन X440 के प्लेटफॉर्म पर बनाई गई है। Hero Mavrick 440 में 440cc, सिंगल-सिलेंडर एयर/ऑयल-कूल्ड दिया गया है। यह 27bp की पावर और 36Nm का टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इसे ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। वहीं सस्पेंशन के लिए आगे टेलीस्कोपिक फोर्क्स, पीछे मोनोशॉक यूनिट के साथ ड्यूल-चैनल ABS और डिस्क ब्रेक सिस्टम है।


सुविधाएं

PunjabKesari
इसमें LED DRL, LED प्रोजेक्टर हेडलैंप, ऑल-LED लाइटिंग के साथ नए स्टाइल के फ्यूल टैंक और गोल हेडलैंप के साथ आएगी। इसमें स्कूप-आउट सिंगल-पीस सीट के साथ मस्कुलर हैंडलबार और स्टब्बी टेल सेक्शन भी दिया गया है। इसके अलावा बाइक में ट्यूनिंग फोर्क-स्टाइल के अलॉय व्हील, एक स्टब्बी एग्जॉस्ट, कॉल और SMS अलर्ट के साथ म्यूजिक प्लेबैक और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सपोर्ट करने वाली LCD स्क्रीन मिलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur

Recommended News

Related News