टीका लगाओ, खुद को-परिवार को और देश को बचाओ...किसानों से हेमामालिनी ने की ये अपील

punjabkesari.in Monday, May 17, 2021 - 01:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अभिनेत्री और मथुरा से सांसद हेमामालिनी ने ब्रज क्षेत्र के किसानों से अपील की है कि वे सही समय पर, सही जगह पर कोविड का टीका जरूर लगवाएं ताकि वे खुद को, अपने परिवार को व देश को कोरोना वायरस जैसी महामारी से बचा सकें। उन्होंने कहा कि  कोरोना महामारी की इस दूसरी लहर का धैयपूर्वक मुकाबला करना होगा। 

PunjabKesari

दूसरी लहर का धैयपूर्वक मुकाबला करें: हेमामालिनी
हेमामालिनी (72) ने सोमवार को अपने क्षेत्रीय प्रतिनिधि जनार्दन शर्मा के माध्यम से जारी वीडियो संदेश में कहा कि मैं आपकी सांसद हेमामालिनी मथुरा-वृन्दावन और ब्रज के सभी गांवों में रहने वाले, दिन-रात खेतों में पसीना बहाने वाले किसान बहन-भाइयों से निवेदन करना चाहती हूं कि वे कोरोना महामारी की इस दूसरी लहर का धैयपूर्वक मुकाबला करें।’’

PunjabKesari

सही समय पर, सही स्थान पर टीका ज़रूर लगवाइए: हेमामालिनी
अभिनेत्री  ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण कार्यक्रम में भाग जरूर लीजिए, टीका जरूर लगवाइए। यह देखा गया है कि जिन लोगों ने टीका लगवाया है, उन पर कोरोना का गंभीर असर नहीं हुआ है। मैंने भी इसकी दोनों खुराक ले ली हैं। आप भी जल्दी से पंजीकरण करवाइए। सही समय पर, सही स्थान पर टीका ज़रूर लगवाइए। 

PunjabKesari

 पसीना बहाने वाले किसान भाइयों से की अपील 
हेमामालिनी ने कहा कि दिन-रात खेतों में पसीना बहाने वाले किसान भाइयों से अपील करती हूं कि यदि इस बीमारी से बचाव चाहते हैं तो टीका जरूर लगवाइए। टीका लगवाओगे, तो अपने आपको, परिवार को और देश को भी बचाओगे। कोरोना को हराना है, टीका ज़रूर लगवाना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News