दिल्ली में आज हो सकती है भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया मानसून अपडेट

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2019 - 09:08 AM (IST)

नई दिल्लीः उमस भरी गर्मी का सामना कर रहे दिल्लीवासियों के लिए राहत की खबर है। मौसम विभाग ने अगले 48 घंटे के दौरान कुछ राज्यों में बेहद भारी तो कुछ राज्यों में मूसलाधार बारिश का अनुमान है। मौसम विभाग ने दिल्ली में भी 25 और 26 जुलाई को भारी बारिश की संभावना जताई है। दिल्ली में एक हफ्ते की देरी से मानसून पहुंचा था और यहां अब तक औसत से कम बारिश हुई है। दिल्ली में सोमवार से उमस भरी गर्मी से लोग काफी परेशान है।
PunjabKesari
मौसम अपडेट्स

  • दिल्ली-एनसीआर के अलावा पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, गोवा, मध्य प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, राजस्थान, पश्चिम बंगाल मूसलाधार बारिश का अनुमान है, जबकि लक्ष्यद्वीप, तेलंगाना, मध्य महाराष्ट्र, छत्तीसगढ़, जम्मू-कश्मीर, ओडिशा, बिहार और पूर्वोत्तर के राज्यों में भारी बारिश का अनुमान है।
  • स्काइमेट के मुताबिक, अगले 24 घंटे के दौरान कोंकण, गोवा, तटीय कर्नाटक, पूर्वी राजस्थान, पश्चिमी यूपी के कुछ हिस्सों में मॉनसून सक्रिय रहेगा।
  • इस दौरान अरब सागर और बंगाल की खाड़ी के ऊपर हवा की रफ्तार 40 से 50 किलोमीटर रहेगी। मौसम विभाग ने तटवर्ती इलाके के मछुआरों को अगले चार दिनों तक समुद्र में न जाने की चेतावनी जारी की है।
  • मौसम विभाग ने अगले दो दिन में मुंबई और उसके उपनगरों में और अधिक बारिश होने का अनुमान जताया है।
    PunjabKesari
    PunjabKesari

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News