नए साल पर थमी दिल्ली की रफ्तार, भारी जाम मेें फंसे लोग

punjabkesari.in Tuesday, Jan 02, 2018 - 02:15 AM (IST)

नेशनल डेस्क: नये साल के पहले ही दिन देश की राजधानी दिल्ली पुरी तरह जाम में फंस गई। नए साल का जश्न मनाने के लिए करीब दो लाख लोगों के इंडिया गेट पर पहुंचने के ​कारण मध्य दिल्ली में भीषण जाम लग गया। इंडिया गेट और उसके आस-पास अप्रत्याशित भीड़ की वजह से चारों तरफ अफरातफरी का माहौल है। दिल्ली पुलिस ने दिल्ली वालों से इंडिया गेट और इसके आस-पास के इलाकों से दूर रहने की सलाह दी है। 
PunjabKesari
दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा कि इंडिया गेट के आस-पास बड़ी तादाद में गाड़ियां मौजूद हैं। पास में कोई भी पार्किंग की सुविधा उपलब्ध नहीं है। ऐसे में लोगों को सलाह दी गई है कि वे इंडिया गेट के आस-पास जाने से बचें और किसी दूसरे वैकल्पिक मार्ग से आगे का सफर करें। कनॉट प्लेस, मंडी हाउस, अशोक रोड के पास भी भारी जाम की स्थिति बनी हुई है। इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने लाजपत नगर फ्लाईओवर पर जाने से भी बचने की सलाह दी है। 
PunjabKesari

छतरपुर मंदिर और साई मंदिर के आसपास के इलाके में भारी संख्या में श्रद्धालुओं के पहुंचने से जाम की स्थिति बन सकती है, इसलिए लोगों से उस इलाके में जाने से बचने को कहा गया है। RML अस्पताल, बाबा खड़क सिंह मार्ग और GPO के पास भी काफी ट्रैफिक है। यहां बड़ी संख्या में लोग बंगला साहिब गुरुद्वारा दर्शन के लिए पहुंचे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News